जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के ब्लाक अध्यक्ष ने पुलिस पर दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए थाने पर धरने की चेतावनी दी है।

भाकियू के पुरकाजी ब्लाक अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया है कि छपार थाने के एसएसआइ सचिन शर्मा आए दिन लोगों से दु‌र्व्यवहार, मारपीट व अवैध वसूली करते हैं। एसएसपी अभिषेक यादव को लिखे पत्र में बताया है कि वह शीघ्र ही भाकियू हाईकमान से वार्ता कर भाकियू कार्यकर्ताओं के साथ छपार थाने पर धरना-प्रदर्शन करेंगे। छपार थाना के कार्यवाहक प्रभारी एसएसआइ सचिन शर्मा का कहना है कि भाकियू ब्लाक अध्यक्ष मांगेराम त्यागी चुनावी रंजिश को लेकर दो दिनों पूर्व खोजानगला में हुए बवाल के एक मुख्य आरोपित को बचाने के लिए दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि आरोपित का हाथों में तमंचा लहराने का फोटो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। लाइनमैन के साथ मारपीट में आठ पर मुकदमा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा के सीकरी गांव में विद्युत लाइनमैन के साथ मारपीट कर जबरदस्ती घर में खींचने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात नामजद समेत आठ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश तो सभी घरों से फरार हैं।

भोपा थाना क्षेत्र के सीकरी गांव स्थित बिजलीघर पर सिकंदरपुर निवासी संविदा लाइनमैन अनुज के साथ आधा दर्जन युवकों के बाइक से नीचे गिराकर मारपीट करते हुए जबरदस्ती घर में खींचने का वीडियो बीते मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना से क्षेत्र के बिजलीघरों पर काम करने वाले संविदाकर्मियों में रोष फैल गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाइनमैन अनुज की ओर से सीकरी निवासी सलमान, अय्याज, रफी, खालिद, नाज, आस मोहम्मद, आबिद व एक अज्ञात के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बतायाकि पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश तो सभी घरों से फरार हैं।

Edited By: Jagran