Move to Jagran APP

मुर्सलीन अभिनीत फिल्म अंतिम देखने पहुंचे ग्रामीण

बुढ़ाना क्षेत्र के लोई गांव निवासी उभरते बालीवुड सितारे मुर्सलीन कुरैशी की फिल्म अंतिम में सलमान खान के साथ किए अभिनय की तारीफ सुन ग्रामीणों ने भी फिल्म देखी। इस दौरान उनके दोस्तों ने मिठाइयां बांट कर खुशियां मनाई और बचपन के किस्से साझा किए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 11:26 PM (IST)
मुर्सलीन अभिनीत फिल्म अंतिम देखने पहुंचे ग्रामीण
मुर्सलीन अभिनीत फिल्म अंतिम देखने पहुंचे ग्रामीण

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के लोई गांव निवासी उभरते बालीवुड सितारे मुर्सलीन कुरैशी की फिल्म अंतिम में सलमान खान के साथ किए अभिनय की तारीफ सुन ग्रामीणों ने भी फिल्म देखी। इस दौरान उनके दोस्तों ने मिठाइयां बांट कर खुशियां मनाई और बचपन के किस्से साझा किए।

loksabha election banner

लोई गांव निवासी मुर्सलीन कुरैशी बालीवुड दिग्गज सलमान खान के साथ बजरंगी भाईजान के बाद फिल्म अंतिम में दोबारा नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके अभिनय के चर्चे सुनकर ग्रामीणों व लोई के युवाओं ने भी कस्बे के सिनेमाहाल में उनकी फिल्म देखी। मुर्सलीन के पैतृक गांव लोई में खुशी का माहौल है। मुर्सलीन की सफलता पर उनके दोस्तों ने मिठाइयां बांट कर खुशियां मनाइर् और बचपन के किस्से सुनाए। मुर्सलीन के बचपन के दोस्त इकराम कुरैशी ने बताया कि अभिनय उनके खून में है। मुर्सलीन, शाहिद और मैं, हम तीन बचपन के दोस्त हैं। हम अक्सर खाली समय में ट्यूबवेल पर जाकर समय बिताते थे। वहां बैठकर मुर्सलीन हमेशा फिल्मों की बातें करता था। ट्यूबवेल पर अभिनय व मिमिक्री करके दिखाता तो हम लोग तालियां बजाते थे। गांव में हुई शादी में लगने वाले डीजे पर भी अभिनय व नृत्य करके दिखाता था। हम तीनों खूब क्रिकेट भी खेलते थे, लेकिन उसकी पहली पसंद अभिनय करना ही था। इस दौरान शिवकुमार शर्मा, दिलशाद, सोनू व आशू आदि मौजूद रहे।

बेटियों ने झटके मेडल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। राज्य स्तरीय महिला कुश्ती प्रतियोगिता में मुजफ्फरनगर की बेटियों ने प्रतिभा का परिचय दिया। जिले की सात बालिकाएं कुश्ती प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहीं। बालिकाओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया। जिले में पहुंची बालिकाओं को सीओ सिटी व अन्य अधिकारियों ने भी सम्मानित कर उत्साह बढ़ाया।

कुश्ती कोच जीतेंद्र सिंह ने बताया कि आजमगढ़ में 27-28 नवंबर को राज्य स्तरीय महिला कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था, जिसमें विभिन्न जिलों से 100 से अधिक महिला पहलवानों ने भाग लिया। मुजफ्फरनगर से भी आठ बालिकाओं ने पसीना बहाकर प्रतिस्पर्धा में भाग लिया। इसमें सात पहलवानों ने विभिन्न वर्ग में मेडल झटककर जिले का नाम रोशन किया। प्रतियोगिता में मीनाक्षी ने 52 किलो में प्रथम, रिया चौधरी ने 62 किलो में प्रथम, नगमा ने 57 किलो में तृतीय, तनु देशवाल ने 68 किलो में तृतीय, मनीषा ने 48 किलो में तृतीय, अंजलि ने 68 किलो में तृतीय और आयशा ने 82 किलो में द्वितीय स्थान प्राप्त कर मेडल जीते। जिले में पहुंची विजेता खिलाड़ियों को सीओ सिटी कुलदीप कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.