Move to Jagran APP

राफेल पर राहुल गांधी ने देश को गुमराह किया

भाजपा प्रवक्ता बोले, झूठ बोलकर तीन राज्यों में चुनाव जीती कांग्रेस। कहा, कांग्रेस शासन में देश खतरे में था, राफेल से सैन्य ताकत बढ़ेगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 10:51 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 10:51 PM (IST)
राफेल पर राहुल गांधी ने देश को गुमराह किया
राफेल पर राहुल गांधी ने देश को गुमराह किया

मुजफ्फरनगर : भाजपा प्रवक्ता डॉ. विजय सोनकर शास्त्री ने राफेल प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस पर हमला बोला। कहा कि राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने देश को गुमराह किया। झूठ बोलकर पांच राज्यों में चुनाव प्रभावित किया, जिसमें तीन में जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में देश खतरे में था, लेकिन राफेल सौदे के बाद सेना की ताकत बढ़ी है।

loksabha election banner

कचहरी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में प्रेसवार्ता में डॉ. शास्त्री ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं था। राहुल गांधी ने राफेल डील पर झूठ बोलकर चुनावी माहौल कांग्रेस में पक्ष में किया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सच्चाई सामने आई और राहुल झूठे साबित हुए। राहुल गांधी ने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि कारगिल युद्ध दो माह चला। यदि उस समय वायुसेना समृद्ध और राफेल जैसे विमान से लैस होती तो युद्ध केवल दो दिन चलता। कहा कि कांग्रेस राज में राफेल खरीद की प्रक्रिया शुरू हुई थी, लेकिन लंबे समय बाद भी पूरी नहीं हुई। आरोप लगाया कि कांग्रेस दलालों के माध्यम से डील चाहती थी। भाजपा ने सीधे फ्रांस सरकार से डील की है, जिसकी खरीदारी का 50 फीसदी भाग देश के विकास में लगाया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को कांग्रेस स्वीकार नहीं कर रही है, चर्चा से भी पीछे हट रही है। उन्होंने कहा कि देश का चौकीदार चोर नहीं, राष्ट्रभक्त है। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, आयुष बोर्ड के चेयरमैन सुभाषचंद्र शर्मा, सुषमा पुंडीर, अंचित मित्तल, हरीश अहलावत, वैभव त्यागी, कुशपुरी व अशोक बाटला आदि मौजूद रहे।

अन्य मुद्दों पर साधी चुप्पी

डॉ. विजय सोनकर शास्त्री ने राफेल प्रकरण के अलावा अन्य मुद्दों पर चुप्पी साध ली। कहा कि आज केवल राफेल पर बोलने की हाईकमान से अनुमति मिली है। बस इतना ही कहा कि दलित आंदोलन के पीछे राहुल गांधी का हाथ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.