जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन पुलिस ने अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की आठ बाइक बरामद की है। तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है और तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में थाना पुलिस ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों को दो बाइकों सहित मदीना चौक के पास पकड़ा। तीनों आरोपितों के पास मिली बाइकों के रजिस्ट्रेशन नंबर गलत लिखे मिले। जांच में उक्त वाहन चोरी के निकले। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने बझेड़ी फाटक के पास बंद ईट-भट्ठे से अन्य बाइक बरामद की। सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए तीन आरोपित अहमद निवासी देवबंद, शहजाद निवासी देवबंद और अफजल निवासी टपरी ने अपने तीन अन्य साथी सुहैल निवासी गागलहेड़ी, शाहरुख व कादिर निवासी देवबंद को भी वाहन चोरी में साथ होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया यह सभी बाइक चोरी करते थे और उसे पांच से सात हजार रुपये में बेचते थे। मुख्य आरोपित अहमद फीजियोथैरेपिस्ट है। आरोपितों के कब्जे से दो तमंचे एक चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस फरार तीनों आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। आरोपितों को पकड़ने में बचन सिंह अत्री, मोहित कुमार, विमल चौधरी, बालकिशन व विकास तोमर का योगदान रहा।

छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में न्यायालय के आदेश पर पीड़िता ने मोहल्ले के ही दो सगे भाइयों सहित छह के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि दो भाइयों शाबाद व आबाद तथा रविद, जाने आलम, ख्वाजा व आफताब ने घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ की। कपड़े फाड़े तथा वीडियो बनाई। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने अपहृत मां- बेटी को बरामद किया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में गांव निवासी युवक की पत्नी 12 नवंबर को पड़ोस में रहने वाले शादीशुदा युवक संग फ़रार हो गई थी। जाते समय सबसे छोटी बेटी को ले गई थी। पति ने मामले में आरोपित प्रेमी पर पत्नी व बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दी थी। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि अपहृत मां-बेटी को बरामद कर लिया गया है। कोर्ट में विवाहिता के बयान दर्ज कराए जाएंगे। रोडवेज व ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत, एक युवक घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रामराज के हुसैनपुर गांव निवासी अमरजीत पुत्र ध्यान सिंह रविवार देर रात मिल में गन्ना डालकर ट्रैक्टर-ट्राली से गांव लौट रहा था। राजमार्ग पर मेरठ की ओर से आ रही बड़ौत डिपो की रोडवेज बस ने ट्रैक्टर-ट्राली में सामने से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जानसठ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। चालक बस छोड़कर भाग गया। घायल के स्वजन ने अज्ञात रोडवेज चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

Edited By: Jagran