Move to Jagran APP

यातायात व्यवस्था को ध्वस्त कर रहा जाम

खतौली की यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो रही है। जानसठ तिराहा पर वाहनों का जमावड़ा लगा रहने से जाम की समस्या रहती है। इससे निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे है। यहां जाम लगना आम बात हो गई है। सोमवार को बसंत सिनेमा मोड़ से लेकर थाने तक और जानसठ रोड के ओवर ब्रिज तक वाहन जाम में फंसे रहे। पुलिस को जाम में फंसे वाहनों को नियंत्रित करने को पसीना बहाना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 11:50 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 06:10 AM (IST)
यातायात व्यवस्था को ध्वस्त कर रहा जाम
यातायात व्यवस्था को ध्वस्त कर रहा जाम

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली की यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो रही है। जानसठ तिराहा पर वाहनों का जमावड़ा लगा रहने से जाम की समस्या रहती है। इससे निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे है। यहां जाम लगना आम बात हो गई है। सोमवार को बसंत सिनेमा मोड़ से लेकर थाने तक और जानसठ रोड के ओवर ब्रिज तक वाहन जाम में फंसे रहे। पुलिस को जाम में फंसे वाहनों को नियंत्रित करने को पसीना बहाना पड़ा।

loksabha election banner

नगर की मेन रोड पर सुबह 11 बजे से जाम लगना शुरू हुआ। दोपहर करीब एक बजे तक जाम की समस्या बनी रही। एक लेन में थाने से लेकर जानसठ तिराहे तक और दूसरी लेन में बसंत सिनेमा लेकर राजाराम मंडी के मोड़ तथा ओवरब्रिज पुल तक जाम लगा। पुलिसकर्मियों को जाम खुलवाने को खासी मशक्कत करनी पड़ी। जाम की वजह दुकानों के आगे सड़क को घेरना, ठेलियों, वाहनों और ई-रिक्शों का जमावड़ा लगा होना है।

बता दें कि शहर में बैट्री चलित ई-रिक्शों की भरमार है। चालक इन्हें जानसठ तिराहा, बुढ़ाना तिराहा, जानसठ ओवरब्रिज, बिद्दीवाड़ा बाजार के मोड पर सड़क पर खड़ा करते हैं। चालकों में ई-रिक्शा में सवारी बैठाने की होड़ रहती है। वहीं ठेलियां भी दुकानों के आगे सड़क को घेरे रहती हैं। यहां पार्किंग न होने से चालक भी अपने वाहनों को सड़क के पास खड़ा कर चले जाते हैं। पुलिस इससे निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठती है।

इन्होंने कहा

शादियों के सीजन के चलते वाहनों का आवागमन ज्यादा है। जानसठ तिराहा व्यस्त मार्ग है। इस कारण जाम लगता है। यहां पुलिस पिकेट तैनात रहती है। जाम न लगे इसके लिए यातायात को कंट्रोल किया जाता है। ई-रिक्शों और ठेलियों को हटवाया जाता है। डग्गामार वाहनों और रोडवेज बसों को भीड़भाड़ न होने आगे भेजा जाता हैं। -संतोष कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर खतौली

ई-रिक्शों और डग्गामार वाहनों के स्टैंड की जरूरत

कस्बावासी राकेश, इलियास, अंकुर, अशोक, मनोज, राशिद, कुलदीप, विपुल आदि का कहना है कि मुख्य चौराहों पर ई-रिक्शा, डग्गामार वाहन और ठेलियों के खड़े होने के लिए जगह निर्धारित होनी चाहिए ताकि जाम की समस्या उत्पन्न न हो। वाहनों को खड़ा करने के लिए पार्किंग व्यवस्था भी होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.