जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन पुलिस ने तीन वाहन चोरों को दबोच लिया। तीनों की निशानदेही पर चोरी की दो बाइक और एक एक्टिवा बरामद हुआ है। बरामद वाहन शहर के अलग-अलग स्थानों से चोरी किए गए हैं।

सिविल लाइन इंस्पेक्टर उम्मेद सिंह ने बताया कि कच्ची सड़क पर चेकिग के दौरान एक्टिवा सवार तीन युवकों को पूछताछ के लिए रोकना चाहा तो उन्होंने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तीनों को दबोचकर पूछताछ की तो चला कि एक्टिवा चोरी की है। तीनों ने अपने नाम रिकू, कन्हैया निवासी आनंदपुरी और विक्रांत निवासी रामपुरी बताए। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर चोरी की दो अन्य बाइक बरामद की है। तीनों ने बताया कि उक्त वाहन शहर के अलग-अलग स्थानों से चोरी किए गए हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों का चालान कर दिया। मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपित को गिरफ्तार कर उससे तमंचा बरामद किया है। एक अन्य जगह से युवक को गिरफ्तार कर उससे भी तमंचा बरामद किया। दोनों को जेल भेजा गया है।

प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि उप निरीक्षक लाल सिंह ने बीते रविवार की रात गश्त के दौरान गादला गांव के जंगल में संदिग्ध युवक को रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायरिग करते हुए भाग निकला। पुलिस ने घेर कर आरोपित को दबोच लिया और उससे तमंचा बरामद किया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम हसीन अख्तर निवासी खुशीपुरा बताया।

उधर, उप निरीक्षक सुनील कुमार शर्मा टीम के साथ बीते रविवार को इलाहाबास गांव में चेकिग कर रहे थे। इसी बीच संदिग्ध युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर युवक को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम टिकू उर्फ सर्वेश निवासी गांधीनगर थाना-नई मंडी बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज की दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

Edited By: Jagran