Move to Jagran APP

लाकडाउन के दूसरे दिन सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

लाकडाउन के दूसरे दिन शहर की सड़कें खाली पड़ी रहीं। उस पर वाहनों पर आवागमन काफी कम रहा। प्रशासन की कोरोना गाइडलाइन का लोगों ने पालन किया। बाजार में दुकानें बंद रहीं। शहर के मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात रही।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 11:34 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 11:34 PM (IST)
लाकडाउन के दूसरे दिन सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। लाकडाउन के दूसरे दिन शहर की सड़कें खाली पड़ी रहीं। उस पर वाहनों पर आवागमन काफी कम रहा। प्रशासन की कोरोना गाइडलाइन का लोगों ने पालन किया। बाजार में दुकानें बंद रहीं। शहर के मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात रही।

loksabha election banner

कोरोना के चलते जिले में शनिवार और रविवार को दिन का लाकडाउन रहता है। शनिवार को भी शहर के बाजारों में दुकान बंद रही। लाकडाउन के दूसरे दिन रविवार को लाकडाउन के चलते शहर के भगत सिंह रोड, सदर बाजार, प्रकाश चौक, रुड़की रोड, नई मंडी बाजार समेत अन्य बाजारों की दुकानें बंद रहीं, जिस कारण इन स्थानों पर सन्नाटा पसरा रहा। वहीं सड़कों पर आवाजाही काफी कम रही, जिस कारण शहर के मुख्य चौराहे सूने पड़े रहे। शहर के मुख्य चौराहों पर पुलिस तैनात रही। गौरतलब है कि शनिवार को जिले में एक भी कोरोना मरीज नहीं मिला था। रविवार को जिले में कोरोना का एक मरीज मिला। चौराहों पर पसरा सन्नाटा

शहर के महावीर चौक, शिव चौक, अहिल्याबाई चौक, प्रकाश चौक, मीनाक्षी चौक, सदर बाजार रोड व अंसारी रोड आदि पर चौक-चौराहों व सड़कों पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। साप्ताहिक बंदी को लेकर सड़कों पर वाहनों की दस्तक न के बराबर रही।

- - - -

जिले में अब केवल 14 कोरोना संक्रमित मरीज

मुजफ्फरनगर: कोरोना वायरस संक्रमित मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो रहे हैं। रविवार को एक व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। एक मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गया। अब जनपद में केवल 14 कोरोना पाजिटिव मरीज ही उपचाराधीन हैं।

सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि जिले में कोरोना से अब तक 268 मरीजों की मौत हो चुकी है। 30631 मरीज पाजिटिव पाए जा चुके हैं, जबकि 30349 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जिले में अब केवल 14 मरीज उपचाराधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.