जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रामराज के हाशमपुर गांव में घोटालों की जांच करने गुरुवार को पहुंची टीम में शामिल एडीओ विकास यादव, विकास खंड अधिकारी संतप्रकाश, जेई चंदर सिंह ने ग्रामीणों के साथ प्राथमिक विद्यालय परिसर में बैठकर वार्ता की। टीम ने ग्राम सचिव व एडीओ पर लगाए गए आरोपों के मामले में सचिव निशांत त्यागी को ग्रामीणों के सामने बैठाकर जानकारी की, लेकिन सचिव सही जानकारी नहीं दे सके। टीम ने विकास कार्यो की मौके पर जांच की। इस बीच सचिव चले गए। जानसठ के खंड विकास अधिकारी संत प्रकाश ने बताया कि गांव में जांच में विकास कार्यो में खामी नही मिली हैं। उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट बनाकर भेज दी गई है।

24 •ाुलाई तक पूर्ण कार्य बहिष्कार की घोषणा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन उप्र का सीएमओ कार्यालय पर धरना जारी है। लिपिक संवर्ग के स्थानांतरण को नियम विरुद्ध बताते हुए जारी धरने पर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार तथा महामंत्री धर्मेद्र कुमार ने बताया कि सरकार उनकी मांग पर ध्यान नहीं दे रही है। घोषणा की कि 24 जुलाई तक पूर्ण कार्य बहिष्कार रहेगा तथा 26 जुलाई को मांग न माने जाने पर लिपिक संवर्ग महानिदेशालय का घेराव करेगा, जिसमें जिले के सभी लिपिक भाग लेंगे।

न्यायालयों में शुरू हुई सुनवाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। आल इंडिया लायर्स यूनियन के जनरल सेक्रेटरी एडवोकेट ओमकार तोमर ने बताया कि उच्च न्यायालय के आदेश पर जिले की अदालतों में कामकाज शुरू हो गया है। कुछ माह पूर्व हाईकोर्ट के निर्देश पर जिला अदालतों में सुनवाई शर्तो के साथ चल रही थी। तोमर ने बताया कि हाईकोर्ट के ताजा आदेश के बाद जिले की अदालतों में कामकाज शुरू हो गया।