Move to Jagran APP

एसएसपी ने लोगों को दिया पुशअप चैलेंज

लॉकडाउन के दौरान लोगों को शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए एसएसपी ने नई मुहिम शुरू की है। उन्होंने मुजफ्फरनगर पुलिस की ओर से इंस्टग्राम पर स्टे होम-स्टे फिट मुहिम की शुरुआत करते हुए जनपदवासियों को इसमें प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 10:35 PM (IST)
एसएसपी ने लोगों को दिया पुशअप चैलेंज

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान लोगों को शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए एसएसपी ने नई मुहिम शुरू की है। उन्होंने मुजफ्फरनगर पुलिस की ओर से इंस्टग्राम पर 'स्टे होम-स्टे फिट' मुहिम की शुरुआत करते हुए जनपदवासियों को इसमें प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया है। इसके लिए उन्होंने लोगों ने दंड लगाते हुए वीडियो तैयार कर शेयर करने को कहा है। ऐसे लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा।

loksabha election banner

लॉकडाउन के दौरान जिम व व्यायामशालाएं पूरी तरह से बंद हैं। ऐसे में लोगों को समय का सदुपयोग करने तथा घर पर ही व्यायाम की ओर आकर्षित करने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव ने 'स्टे होम-स्टे फिट' पुशअप चैलेंज के नाम से मुहिम शुरू की है। उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति इस मुहिम में शामिल हो सकता है। इसके लिए उसे कुछ खास नहीं करना है, बल्कि पुशअप करते अपना कोई भी छोटा सा वीडियो बनाकर उन्हें शेयर करना है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि कितने पुशअप लगाए गए और पहली बार लगाए या दूसरी बार। यदि पहली बार ही वीडियो बनाया है तो भी मुजफ्फरनगर पुलिस उसके साथ है।

एसएसपी ने 40 सेकेंड में लगाए 41 पुशअप

एसएसपी ने मुहिम के तहत लोगों को व्यायाम के लिए प्रेरित करने को इंस्टाग्राम पर पुशअप लगाते अपने वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने 40 सेकेंड में 41 पुशअप लगाए। बताया कि फोन आने के कारण उन्हें पुशअप रोकने पड़े। हालाकि उन्हें एक मिनट तक लगातार पुशअप लगाने थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.