Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: अपहरण के बाद छह साल के मासूम की गला दबाकर हत्या से सनसनी, गन्ने के खेत में मिला शव

Muzaffarnagar News शुक्रवार शाम से लापता था बालक। खेलने के लिए निकला था घर से बाहर। देर रात तक नहीं लगा था सुराग। मासूम की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। पुलिस सबूत जुटाकर हत्या के खुलासे का प्रयास कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sun, 26 Feb 2023 08:11 AM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2023 08:14 AM (IST)
Muzaffarnagar News: अपहरण के बाद छह साल के मासूम की गला दबाकर हत्या से सनसनी, गन्ने के खेत में मिला शव
Muzaffarnagar News: अपहरण के बाद छह साल के मासूम की गला दबाकर हत्या।

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बचन सिंह कालोनी निवासी छह वर्षीय मासूम की अपहरण कर हत्या कर दी गई। मासूम का शव कालोनी के बाहर गन्ने के खेत में पड़ा मिला। सूचना पाकर डॉग स्क्वाड, फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने काफी छानबीन की, लेकिन सुराग नहीं लगा।

loksabha election banner

घर के बाहर खेल रहा था बेटा

बचन सिंह कालोनी निवासी दीपक उपाध्याय प्रिटिंग प्रेस पर नौकरी करता है। दीपक का छह वर्षीय बेटा रौनक उपाध्याय बचन सिंह कालोनी स्थित एक पब्लिक स्कूल में कक्षा एक में पढ़ता था। शुक्रवार शाम के समय वह टयूशन पढ़कर लौटा था और घर से बाहर खेलने चला गया। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने हर संभव स्थानों पर उसे तलाश किया, लेकिन सुराग नहीं लगा। स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही नई मंडी कोतवाल बीएस रावत फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बालक की तलाश की।

सीसीटीवी कैमरे खंगाले

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, लेकिन रौनक किसी कैमरे में नहीं दिखाई दिया। देर रात तक काफी तलाश करने के बाद भी रौनक का सुराग नहीं लगा। उधर, पुलिस और स्वजन और मोहल्लेवासियों ने शनिवार को फिर बालक की तलाश की। दोपहर बाद कालोनी के बाहर स्थित गन्ने के खेत में रौनक का शव पड़ा मिला। शव मिलने पर हड़कंप मच गया, मौके पर मोहल्लेवासियों की भीड़ लग गई।

गले में बंधा था उसका लोवर

रौनक के गले में उसका लोवर बंधा हुआ था। माना जा रहा है कि उसी लोवर से गला दबाकर हत्या की गई है। सूचना मिलते ही सीओ मंडी हिमांशू गौरव, कोतवाल बीएस रावत डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने काफी छानबीन की, लेकिन हत्यारे का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा हत्या में तरमीम कर लिया। रौनक की हत्या से स्वजन में शोक व्याप्त है।

ये भी पढ़ें...

Mathura News: ड्रग्स माफिया के घर NCB का छापा, घर के तहखाने से पकड़ा 1 करोड़ 70 लाख का गांजा, जेल भेजे दंपती

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि संभवत: गला दबाकर बालक की हत्या की गई है। प्रथम दृष्टया कुकर्म का मामला भी नहीं दिखाई दे रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारी चीजें साफ हो जाएंगी। वारदात का राजफाश करने के लिए क्राइम ब्रांच समेत कई टीमों का गठन किया गया है।

दो चिकित्सकों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बचन सिंह कालोनी रौनक का दो चिकित्सकों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इस दौरान पोस्टमार्टम हाऊस पर भारी फोर्स तैनात रहा। पोस्टमार्टम के दौरान वीडियाेग्राफी भी कराई गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.