Move to Jagran APP

घटनाओं के राजफाश के आश्वासन पर मानी भाकियू

भाकियू कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र के गांव में हुई चोरी की घटनाओं के राजफाश को लेकर थाने पर चल रहा अनिश्चित कालीन धरना एडीएम प्रशासन व एसपी देहात के दो सप्ताह में चोरी की घटनाओं का राजफाश करते हुए आरोपितों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 08:34 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 08:34 PM (IST)
घटनाओं के राजफाश के आश्वासन पर मानी भाकियू
घटनाओं के राजफाश के आश्वासन पर मानी भाकियू

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भोपा क्षेत्र के गांवों में हुई चोरी की घटनाओं के राजफाश को लेकर रविवार को दूसरे दिन भी भाकियू कार्यकर्ता थाने में डटे रहे। धरने पर दोपहर बाद भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और जिलाध्यक्ष राजू अहलावत पहुंचे। एडीएम प्रशासन और एसपी देहात की भाकियू पदाधिकारियों से वार्ता हुई, जिसमें दो सप्ताह में चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के आश्वासन पर धरना समाप्त करने की घोषणा की गई।

loksabha election banner

भाकियू के संगठन मंत्री मिटू राठी एवं ब्लॉक अध्यक्ष विकास कुमार के साथ शनिवार को नगर अध्यक्ष उदयवीर सिंह, प्रवीण कुमार, कल्लू ठाकुर, सतबीर बाबा, हवा सिंह, गय्यूर अली, अफसर, यशपाल, अजय, अनुज, महताब, मिटू, राजू आदि सैकड़ों कार्यकर्ता थाने पहुंचे और क्षेत्र के कई गांवों में हुई चोरी की घटनाओं को लेकर थाने पर हंगामा करते हुए प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंचे सीओ राममोहन शर्मा ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह टस से मस नहीं हुए और उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग को लेकर धरना देकर बैठ गए। एडीएम प्रशासन अमित सिंह एवं एसपी देहात आलोक शर्मा ने भी धरने पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने और धरने पर ही भट्ठी पर खिचड़ी बनाकर खाने के बाद रातभर थाने में डटे रहे। रविवार दोपहर धरने पर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत एवं जिलाध्यक्ष राजू अहलावत पहुंचे। एडीएम प्रशासन तथा एसपी देहात के साथ घंटों वार्ता चली। बाद में एडीएम एवं एसपी देहात के दो सप्ताह में चोरी की घटनाओं का राजफाश कर आरोपितों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.