Move to Jagran APP

बिना किसी बात की परवाह किए 25 किलोमीटर पैदल चलकर प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका Muzzaffarnagar News

रात में नहर पटरी पर सफर तय किया न जान की परवाह की और न ही लॉकडाउन की। जब थाने तक मामला पहुंचा तो लॉकडाउन के बाद निकाह की बात पर सहमति हुई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 16 Apr 2020 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2020 10:32 PM (IST)
बिना किसी बात की परवाह किए 25 किलोमीटर पैदल चलकर प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका Muzzaffarnagar News
बिना किसी बात की परवाह किए 25 किलोमीटर पैदल चलकर प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका Muzzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। प्रेमी से मिलने की चाह में प्रेमिका ने न लॉकडाउन की परवाह की और न ही अपनी जान की। आधी रात को भोपा थाना क्षेत्र से नहर पटरी होते हुए 25 किलोमीटर का रास्ता तक कर प्रेमी के घर पहुंच गई। थाने में युवती काफी देर तक निकाह की जिद पर अड़ी रही।

loksabha election banner

कस्बा निवासी एक युवक चालक है। उसका भोपा गांव में आना जाना है। करीब आठ साल से उसका वहां की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। अचानक लॉकडाउन और कस्बे को सील किया गया तो युवक घर में कैद हो गया। प्रेमिका ने मिलने की जिद की तो प्रेमी ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए मना कर दिया। इस पर प्रेमिका बुधवार आधी रात को पैदल ही भोपा से कस्बे में प्रेमी के घर पहुंच गई। कुंडी खटखटाई तो जाग होने पर हंगामा हो गया। युवती वहां से प्रेमी के साथ रात में ही थाने पहुंची और निकाह की जिद करने लगी।

शादी की बात पर बनी सहमति

सुबह युवती के परिजन भी थाने पहुंच गए। प्रेमी और अन्य लोगों ने लॉकडाउन के बाद शादी की बात रखी, जिसे युवती ने नकार दिया। कोतवाल ने मामले को लेकर अफसरों से भी बात की, लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया। अफसरों ने यहां तक कह दिया कि पहले युवती के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन की धारा में रिपोर्ट दर्ज की जाए। इस पर भी सवाल उठे कि ऐसा कैसे संभव है कि युवती रात में नहर पटरी पर 25 किलोमीटर चली और रास्ते में कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला।

इनका है कहना

पुरकाजी प्रभारी निरीक्षक सुभाष गौतम ने कहा कि दोनों पक्षों में लॉकडाउन खुलने के बाद शादी को लेकर सहमति बन गई है। फिलहाल युवक-युवती को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.