जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सीकरी गांव में प्रधान व उसके भाई ने उप स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी की कुर्सी में लात मारकर नीचे गिरा दिया तथा सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने प्रधान व उसके भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना से महिला स्वास्थ्यकर्मियों में रोष है।

सीकरी गांव स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात स्वास्थ्यकर्मी रचना शर्मा ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि ग्राम प्रधान राजेंद्र व उनके भाई राजू बीते 10-15 दिनों से धमकी दे रहे थे कि गांव में हमारे हिसाब से काम करो वरना तुम्हें नौकरी नहीं करने देंगे, ट्रांसफर करवा देंगे। आरोप है कि बीते दो जून को करीब चार बजे दोनों भाई उप स्वास्थ्य केंद्र पर आए और उनकी कुर्सी में लात मारकर गिरा दिया, जिससे कुर्सी टूट गई। दोनों भाइयों ने सरकारी कार्य में बाधा डाली। आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, जिससे वह डरी हुई है और ड्यूटी जाने में जान का खतरा बना है। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि प्रधान व उसके भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

नेताजी के भतीजे सहित दो वांछित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि हत्या के प्रयास में वांछित चल रहे लियाकत नेताजी का भतीजा नगलाराई बस स्टैंड के निकट खड़ा था। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित महराज पुत्र इकबाल निवासी ग्राम न्यामू को नगलाराई बैंक के निकट से गिरफ्तार कर चालान कर दिया। वहीं दधेड़ू चौकी इंचार्ज संजय राणा ने वांछित चल रहे आरोपित नौशाद पुत्र इद्दू निवासी चरथावल को रोहाना तिराहा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है।

Edited By: Jagran