Move to Jagran APP

लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

मोरना (मुजफ्फरनगर): ककरौली थाना क्षेत्र के खेड़ी फिरोजाबाद के जंगल में दंपती से तमंचों के

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 11:16 PM (IST)
लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली
लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

मोरना (मुजफ्फरनगर): ककरौली थाना क्षेत्र के खेड़ी फिरोजाबाद के जंगल में दंपती से तमंचों के बल पर लूटपाट कर भाग रहे तीन बदमाशों की कैड़ी दरियापुर के जंगल में पुलिस ने घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और एक बदमाश भाग निकला। घायल बदमाशों और पीड़ित का पुलिस ने भोपा सीएचसी में उपचार कराया। सूचना पर एसएसपी सुधीर कुमार ¨सह ने मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम का हौसला बढ़ाया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस ¨जदाबाद के बारे भी लगाए।

loksabha election banner

जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव पिमौड़ा निवासी शाहनवाज अपनी पत्नी के साथ बुधवार दोपहर बाइक से भोपा की ओर से घर लौट रहा था। ककरौली थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी फिरोजाबाद के जंगल में पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया और उसकी पत्नी से पर्स छीन लिया, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने शाहनवाज को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया और तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। खेड़ी फिरोजाबाद के कामरान ने घटना की सूचना पुलिस को दी। ककरौली थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार बदमाशों की सूचना पर पुलिस बल के साथ बिजनौर मार्ग के बेहड़ा सादात चौराहे पर पहुंचे तो उन्हें बाइक सवार तीन बदमाश आते दिखे, जिनका पुलिस ने पीछा करना शुरू कर दिया। गांव दरियापुर के जंगल में बदमाश चकरोड़ में बाइक गिराकर गन्ने के खेत में घुस गए। पुलिस ने घेराबंदी कर दी, तो बदमाशों ने फाय¨रग करनी शुरू दी। जवाब में पुलिस टीम ने भी फाय¨रग की। सूचना पर भोपा, जानसठ, मीरापुर, रामराज आदि थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश विपिन और रवि निवासी बरूकी थाना भोपा घायल हो गए, जिनके कब्जे से दो तमंचे, दो खोखे, आठ कारतूस बरामद हुए। बदमाशों ने फरार बदमाश का नाम दीपक गांव अज्ञात बताया। पुलिस ने पीड़ित शाहनवाज और बदमाशों का उपचार भोपा सीएचसी पर कराया। सूचना एसएसपी सुधीर कुमार ¨सह, सीओ भोपा राममोहन शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस टीम का हौसला बढ़ाया। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों अधिकारियों का स्वागत कर कंधे पर बैठा लिया और पुलिस ¨जदाबाद के नारे लगाए। ककरौली थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है और फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.