Move to Jagran APP

भाई ने ही उतारा था जाहिदा को मौत के घाट

भांजे की पत्नी से थे आरोपित के अवैध संबंध। आरोपित को जेल भेजा, महिला की तलाश जारी

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 11:46 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 11:46 PM (IST)
भाई ने ही उतारा था जाहिदा को मौत के घाट
भाई ने ही उतारा था जाहिदा को मौत के घाट

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बागोवाली गांव निवासी जाहिदा हत्याकांड का राजफाश चौंकाने वाला हुआ है। रिश्तों को कलंकित करने की फेहरिस्त में एक अध्याय और जुड़ गया। यहां अवैध संबंध में भाई ने भांजे की पत्नी के साथ मिलकर बहन को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया, जबकि महिला फरार है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश देने में जुटी थी।

loksabha election banner

बीती 30 अगस्त को बागोवाली निवासी जाहिदा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। जाहिदा का शव एक निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला था। मृतका के भाई मुनव्वर ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। एसएसपी सुधीर कुमार व एसपी सिटी ओमवीर ¨सह ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस को शुरू से शक था कि जाहिदा का हत्यारा करीबी है। मामले की जांच में जुटे इंस्पेक्टर हरसरण शर्मा, एसएसआइ मदन बिष्ट, एसआइ करन नागर की टीम ने सुरागरसी के बाद बागोवाली निवासी मुनव्वर को दबोच लिया। पूछताछ में मुनव्वर ने जाहिदा की हत्या की बात कबूली। बकौल मुनव्वर उसका भांजा शाकिर सऊदी अरब में नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी इमराना अपनी बेटी के साथ गांव में ही रहती है। उसका इमराना के घर आना-जाना था। उन दोनों के बीच अवैध संबंध थे। इसकी भनक जाहिदा को लग गयी थी, जिसके चलते वह रोक-टोक करती थी। घटना वाले दिन जाहिदा ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद मुनव्वर ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद इमराना व मुनव्वर उसके शव को निर्माणधीन मकान में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर वह चादर भी बरामद की है, जिसमें जाहिदा के शव को लपेटकर फेंका गया था। पुलिस फरार इमराना की तलाश में जुटी थी। एसएसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। बेटे की चाहत में बन गई कातिल

पूछताछ के दौरान मुनव्वर ने बताया कि इमराना एक बेटी की मां है। काफी समय से वह बेटा चाहती थी, लेकिन बेटा नहीं हो सका। बेटे की चाहत में इमराना के उससे संबंध बन गए। इसका पता शाकिर व जाहिदा को लग गया था, जिस कारण इमराना व उसके ससुराल वालों में विवाद रहता था। जाहिदा ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर विरोध किया तो मुनव्वर ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दोनों ने उसके शव को ठिकाने लगा दिया। उधर, हत्यारोपी मुनव्वर ही जाहिदा हत्याकांड में वादी बना था। मुनव्वर ने ही जाहिद की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। वह हत्या का राजफाश करने के लिए कई बार कोतवाली के चक्कर भी लगा चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.