जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बरला में एक प्रधान प्रत्याशी के पति को पुलिस ने अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर लिया। वह मतदाताओं को शराब पिलाने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध अवैध शराब व आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार देर शाम पुलिस ने सूचना पर बरला गांव में छापेमारी करते हुए प्रधान प्रत्याशी के पति परमात्माशरण उर्फ घसीटू को उसके घर के बाहर से अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर लिया। वह मतदाताओं को शराब पिलाने की फिराक में था। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। उसके पास से 51 पव्वे देशी शराब व 16 हाफ अग्रेंजी शराब के बरामद हुए है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धारा 60 व 188 आइपीसी में मुकदमा दर्ज करते हुए चालान कर दिया। फर्जी प्रमाण पत्र मामले में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ककरौली: ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम ढांसरी निवासी महिला पूजा द्वारा फर्जी कागजात प्रस्तुत करने का मामला प्रकाश में आया है। हल्का लेखपाल संजय गोस्वामी ने थाना ककरौली पर तहरीर देकर बताया कि महिला मूल रूप से मेरठ जनपद के सरधना तहसील की निवासी है। जिसके द्वारा जाति के फर्जी प्रमाण पत्र प्रस्तुत किए गए। इन पर मटौर गांव से ली गई फर्जी सत्यापन रिपोर्ट, जिस पर लेखपाल राजस्व निरीक्षक व तहसीलदार सरधना के हस्ताक्षर व मोहर अंकित है के आधार पर महिला द्वारा अपना जाति प्रमाण पत्र आवेदन प्रस्तुत किया गया। तथ्यों को छिपाते हुए कागजात जारी करवा लिए गए। थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि अभियुक्त पूजा के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Jagran