Move to Jagran APP

यूपी और उत्तराखंड में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा: वालिया

मुजफ्फरनगर जेएनएन। केंद्र सरकार में एफएएफ के सदस्य सलाहकार एवं उत्तराखंड के पूर्व राज्यमं

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 12:24 AM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 12:24 AM (IST)
यूपी और उत्तराखंड में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा: वालिया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। केंद्र सरकार में एफएएफ के सदस्य सलाहकार एवं उत्तराखंड के पूर्व राज्यमंत्री रामकुमार वालिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर सवार हुआ है। भाजपा शासित राज्यों में बिना भेदभाव के विकास कार्य कराए गए हैं। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में भाजपा बहुमत से सरकार बनाएगी।

loksabha election banner

आवास-विकास कालोनी में भाजपा के तिसंग मंडल का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि उत्तराखंड के पूर्व राज्यमंत्री रामकुमार वालिया रहे। उन्होंने कहा कि खेती-किसानों के कल्याण के लिए मोदी सरकार विशेष कार्य योजना बना रही है। जिसका सीधा लाभ किसानों को मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी, उत्तर प्रदेश में योगी तथा उत्तराखण्ड की धामी सरकार किसानों के उत्थान के लिए समर्पित है। कहा कि खोखले राजनीतिक दलों के चुंगल से किसान नेता राकेश टिकैत समेत अन्य नेताओं को बाहर निकल जाना चाहिए। कोरोना काल में संपूर्ण विश्व ने भारत की कार्य प्रणाली का लोहा माना है। इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता में भी केंद्र सरकार के साथ भाजपा शासित राज्यों की उपलब्धियों के बारे में बताया। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व राज्यमंत्री वालिया का भव्य स्वागत किया। इस दौरान अमित कसाना, अश्वनी उपाध्याय, राजन वालिया, सुधीश पुंडीर आदि मौजूद रहे।

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत छात्राओं को दिए हेलमेट

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर: भोपा रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में एआरटीओ कार्यालय पर द्वितीय सड़क सुरक्षा सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई गई।

शुक्रवार को एआरटीओ कार्यालय परिसर में द्वितीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया गया। सड़क सुरक्षा सप्ताह शुक्रवार से तीस सितंबर तक मनाया जाएगा। इस दौरान मुख्य अतिथि राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक ने सड़क सुरक्षा नियमों के प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में उपस्थित जनपद के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के बारे में जानकारी देते हुए सड़क सुरक्षा सप्ताह की शपथ दिलाई गई। इसके बाद राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल और विधायक उमेश मलिक ने छात्राओं का हैलमेट वितरित किए। कार्यक्रम में यातायात नियमों का पालन कर सुरक्षित रहने के नियमों के बारे में जानकारी दी गई। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत जनपद के सभी स्कूलों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के बारे में जानकरी देते हुए सड़क सुरक्षा सप्ताह की शपथ दिलाई जाएगी। एआरटीओ विनीत मिश्रा, गजेंद्र कुमार, सोबी समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.