Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: आनलाइन काम देने के नाम पर महिला से ठगी, रुपये ट्रांसफर कराने के बाद बंद कर लिया फोन

मुजफ्फरनगर निवासी सोनिया को काल आई थी। जिसमें घर बैठे पेंसिल पैकिंग करने काम बताया गया था। इस पर सोनिया ने कार्य देने वाली कंपनी के मोबाइल नंबर पर फोन मिलाया तो युवक ने बातचीत की। आरोपित ने पहले उससे रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कराए।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Wed, 05 Oct 2022 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 07:00 PM (IST)
Muzaffarnagar News: आनलाइन काम देने के नाम पर महिला से ठगी, रुपये ट्रांसफर कराने के बाद बंद कर लिया फोन
नौकरी देने के नाम पर महिला से हजारों रुपये की ठगी

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। कैलावड़ा कलां में आनलाइन काम देने के नाम पर विवाहिता से कुछ युवकों ने हजारों रुपये की ठगी कर ली। पीड़िता ने आरोपितों से रुपये मांगे तो वह धमकी देने लगे। आरोपितों ने अपने मोबाइल नंबर भी बंद कर लिए हैं। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

यह है मामला  

गांव कैलावड़ा कलां निवासी विवाहिता सोनिया के सोशल मीडिया पर काल आई थी। जिसमें घर बैठे पेंसिल पैकिंग करने काम बताया गया। इस पर सोनिया ने कार्य देने वाली कंपनी के मोबाइल नंबर पर फोन मिलाया तो युवक ने बातचीत की। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने पहले उससे 620 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कराए।

रुपये ट्रांसफर करने के बाद दिया माल भेजने का आश्वासन 

बुधवार की सुबह वर्क आर्डर के लिए जीएसटी चुकाने के लिए 18 हजार रुपये ट्रांसफर करने के बाद माल भेजने का आश्वासन दिया। इस पर पीड़िता ने 18 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। दोपहर तक माल नहीं आया तो आरोपित ने नौ हजार रुपये की और मांग की। शक होने पर पीड़िता ने आरोपित से रुपये वापस मांगे, लेकिन आरोपित ने नंबर बंद कर लिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। 

झगड़े की आशंका, पुलिस से मिले किन्नर

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। खतौली में क्षेत्र के वर्चस्व और बनावटी किन्नर के मामले को लेकर कई बार झगड़े हो चुके हैं। दोनों पक्ष की मारपीट में किन्नर घायल हुए हैं। मामले की शिकायत भी की गई। किन्नर त्योहारों, शादी और लड़का होने पर बधाई मांगते है। त्योहार का सीजन शुरू हो गया है। किन्नर त्योहारों की बधाई मांगने की तैयारी में लग गए है। किन्नरों को बधाई मांगने के दौरान अन्य किन्नरों द्वारा झगड़ा किए जाने की आशंका है। किन्नर बुधवार को थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया तथा सुरक्षा की गुहार लगाई। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने कहा कि शांति व्यवस्था भंग करने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी। माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

खुलकर बताएं अपनी समस्या, पुलिस करेगी समाधान 

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। खतौली थाने की एंटी रोमियो स्क्वायड़ टीम को सक्रिय किया गया है। महिला आरक्षियों को बालिकाओं, युवतियों और महिलाओं की काउंसिलिंग कराने की जिम्मेदारी दी गई है। वह उन्हें कानून सुरक्षा के साथ टोल फ्री नंबर की जानकारी देंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.