Move to Jagran APP

मायके जाने की जिद में हुई खुशनुमा की हत्या

बुढ़ाना रोड में रविवार की सुबह की खुशनुमा की हत्या बार-बार मायके जाने और वहीं प्लाट लेने या किराये पर मकान लेकर रहने की जिद से हो रहे गृह क्लेश के चलते हुई है। पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए पति को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा दो जिदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:06 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:06 PM (IST)
मायके जाने की जिद में हुई खुशनुमा की हत्या
मायके जाने की जिद में हुई खुशनुमा की हत्या

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना रोड में रविवार की सुबह की खुशनुमा की हत्या बार-बार मायके जाने और वहीं प्लाट लेने या किराये पर मकान लेकर रहने की जिद से हो रहे गृह क्लेश के चलते हुई है। पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए पति को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा, दो जिदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

loksabha election banner

थाना प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह ने बताया कि रविवार सुबह बुढ़ाना रोड में खुशनुमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या को लेकर जमकर हंगामा किया था। इस मामले में खुशनुमा के भाई शारिक ने देवर सरताज, सास कमरजहां व पति फिरोज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार को दारोगा राधेश्याम यादव ने बुढ़ाना रोड पर चेकिग में आरोपित पति फिरोज पुत्र अब्दुल करीम को गिरफ्तार किया। पूछताछ में फिरोज ने बताया कि पत्नी खुशनुमा कभी भी मुजफ्फरनगर मायके चली जाती थी। वह उसे मायके जाने से रोका करता था। उसने गाड़ी बेचकर 90 हजार रुपये पत्नी को दिए थे। वह मायके में प्लाट लेने या किराये का मकान लेकर रहने की जिद करती थी। इसको लेकर आएदिन दोनों में झगड़ा होता था। रविवार सुबह भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गृह क्लेश में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने फिरोज से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, दो जिदा कारतूस व एक खोखा बरामद किए तथा उसका चालान कर दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि खुशनुमा के भाई की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। छानबीन में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसकी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल से सुबूत एकत्र किए हैं। आरोपित देवर व सास फरार हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.