Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में दबंगों ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध में एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन Muzaffarnagar News

मुज़फ्फरनगर में दबंगों द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इसके विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार को एसएसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 12:40 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 12:40 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में दबंगों ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध में एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में दबंगों ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध में एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन Muzaffarnagar News

मुज़फ्फरनगर, जेएनएन। ककरौली थाना के गांव चौरावाला निवासी एक महिला ने गांव के ही कुछ लोगों पर उसके परिवार से रंजिश रखते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने दंबगों पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है। मामलों को लेकर ग्रामीणों ने मंगलवार को एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया। एसपी सिटी ने छेड़छाड़ के मामले की जांच सीओ को सौंपकर रिपोर्ट मांगी है।

loksabha election banner

एसपी ने सीओ को सौंपी जांच

मंगलवार की सुबह पीड़िता के साथ एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए ग्रामीणों ने एसपी सिटी सतपाल अंतिल को दिए ज्ञापन में कहा कि पीड़िता आठ फरवरी को जब खेत मे सरसों की फसल काट रही थी तो आरोपित चार लोगों के साथ खेत में घुस आया और पीड़िता के साथ गाली गलौज करने के साथ-साथ अश्लील हरकतें भी करने लगा। विरोध करने पर पीड़िता के कुंडल छीन लिए। शोर मचाने पर आरोपित महिला को धमकी देकर भाग गए। एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने मामले की जांच भोपा सीओ को दी है। एसपी सिटी ने जल्‍द इस मामले में जांच कर रिपोर्ट तलब की है।

पुलिसकर्मी पर हमला

छेड़छाड़ के एक आरोपित ने पकड़ने आए पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया। हमले में पुलिसकर्मी घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया। आरोपित को भी पुलिस ने दबोच लिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहिया बाजार से एक छात्र गुजर रही थी। इस दौरान बदमाश ने उससे छेड़छाड़ की। छात्र ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आसपास के लोगों ने आरोपित को दबोच लिया और उसकी धुनाई की। इस दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित लोगों की पकड़ से छूटकर फरार होने लगा।

हिस्‍ट्रीशीटर है आरोपित

शहर कोतवाली के कांस्टेबल मोहित ने आरोपित को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया तो आरोपित पास ही कस्सावान स्थित मीट मार्केट में घुस गया। आरोपित ने एक दुकान से मीट काटने में काम आने वाला बुगदा उठाकर पीछा कर रहे कांस्टेबल मोहित पर वार कर दिया। हाथ में बुगदा लगने से घायल मोहित को जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार परवेज उर्फ बब्बल क्षेत्र के खालापार का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने परवेज के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.