Move to Jagran APP

राज्यमंत्री ने दिए डकैती के राजफाश के आदेश

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पटेलनगर में डकैती की वारदात के बाद राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल गुरुवार को रिटायर्ड इंजीनियर विनय अग्रवाल और स्वजन से मिले। उन्होंने एसएसपी से बातचीत कर बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। इस दौरान मौके पर पहुंचे सीओ मंडी को उन्होंने शीघ्र राजफाश के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 10:43 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 10:43 PM (IST)
राज्यमंत्री ने दिए डकैती के राजफाश के आदेश
राज्यमंत्री ने दिए डकैती के राजफाश के आदेश

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पटेलनगर में डकैती की वारदात के बाद राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल गुरुवार को रिटायर्ड इंजीनियर विनय अग्रवाल और स्वजन से मिले। उन्होंने एसएसपी से बातचीत कर बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। इस दौरान मौके पर पहुंचे सीओ मंडी को उन्होंने शीघ्र राजफाश के निर्देश दिए। उन्होंने पीड़ित दंपती को शीघ्र ही राजफाश का आश्वासन दिया। इस दौरान अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे। जारी होंगे लुटेरों के स्कैच, मिले अहम सुराग

loksabha election banner

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पटेलनगर में विद्युत विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर हुई डकैती की वारदात के राजफाश के लिए क्राइम ब्रांच समेत कई टीम लगी हैं। पुलिस ने पीड़ित के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ली है। उधर, फुटेज में बाइक पर रिटायर्ड इंजीनियर के घर के आसपास घूमते दिख रहे दो बाइक सवार संदिग्धों के पुलिस स्कैच तैयार कराने में जुटी है। इसके अलावा पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को अहम सुराग मिले हैं।

नए गैंग ने दिया वारदात को अंजाम

योगीराज में पुलिस मुठभेड़ के खौफ से ज्यादातर बदमाश भूमिगत हैं या फिर जेल में हैं। भाजपा सरकार में शहर में डकैती का यह पहला मामला है। माना जा रहा है कि डकैती की वारदात को किसी नए गैंग ने अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पूरे क्षेत्र से भलीभांति परिचित थे।

जिला कारागार में पहुंच की सुरागरसी

पटेलनगर में हुई वारदात के राजफाश के लिए पुलिस ने एडी-चोटी का जोर लगा दिया है। एसएसपी अभिषेक यादव ने क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमों का गठन कर शीघ्र ही राजफाश के आदेश दिए हैं। उधर, सूत्रों की मानें तो एक टीम ने जिला कारागार में पहुंचकर कई बदमाशों से पूछताछ की है। पुलिस टीम को लुटेरों के बारे में अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि शीघ्र ही पुलिस वारदात का राजफाश कर सकती है। इन्होंने कहा

वारदात में शामिल बदमाशों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। बदमाशों का स्कैच तैयार कराया जा रहा है। कई टीम लगी है। शीघ्र ही वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

अभिषेक यादव, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.