Move to Jagran APP

गांवों में पहुंचकर विधायक बने कर्मयोद्धा, किया छिड़काव

लोगों को वायरस से बचाव के लेकर भाजपा विधायक ने कई जगहों को सैनिटाइज करने के लिए स्वयं ही दवा का छिड़काव किया। मोहल्लों में जाकर सैनिटाइजर और मास्क बांटे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 10:08 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 10:08 PM (IST)
गांवों में पहुंचकर विधायक बने कर्मयोद्धा, किया छिड़काव
गांवों में पहुंचकर विधायक बने कर्मयोद्धा, किया छिड़काव

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। लोगों को वायरस से बचाव के लेकर भाजपा विधायक ने कई जगहों को सैनिटाइज करने के लिए स्वयं ही दवा का छिड़काव किया। मोहल्लों में जाकर सैनिटाइजर और मास्क बांटे। लोगों को बचाव के तरीके बताकर वायरस से बचने को कहा।

loksabha election banner

भाजपा के पुरकाजी विधानसभा से विधायक प्रमोद उटवाल ने सोमवार को कस्बे के अलावा अनुसूचित जाति बहुल गांव हरिनगर और नार्वेनगर में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए गलियों में कीटनाशक का छिड़काव किया और घर-घर जाकर लोगों को फेस मास्क और सैनिटाइजर बांटे। विधायक ने कीटनाशक के छिड़काव के लिए स्प्रे मशीनें भेंट की। ऊटवाल ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए वायरस से लड़ने के लिए दूरी बनाकर रखें। कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। इसकी रोकथाम को लेकर उन्होंने निधि से 25 लाख प्रशासन को दिए हैं। उन्होंने कहा कि स्प्रे आदि में काम करने वाले मजदूर की दिहाड़ी मैं अपनी जेब से दूंगा। इस दौरान यूपी रत्न डॉ. संदीप वर्मा, प्रधान नेपाल सिंह, मंडल अध्यक्ष मनोज जोधा, केपी सिंह, सतबीर प्रधान, कपिल कुमार, नरेश गुर्जर, डॉ. रणजीत सिंह गोर्सी, लाल सिंह, आदि मौजूद रहे।

सख्ती से हो लॉकडाउन का पालन

भाजपा विधायक प्रमोद ऊटवाल ने कस्बे में सड़कों पर घूम रही भीड़ को देखकर प्रभारी निरीक्षक सुभाष गौतम से लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने को कहा। उन्होंने कहा कि असहाय लोगों की हर तरह की सहायता होनी चाहिए, कोई भी भूखा नहीं रहना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.