Move to Jagran APP

चुनाव में वितरण को ले जाई जा रही शराब पकड़ी

पुरकाजी में ग्राम पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार के वोटरों को बटवाने के लिए मंगवाई गई शराब को बीच रास्ते पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने दो आरोपितों का चालान किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 11:33 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 11:33 PM (IST)
चुनाव में वितरण को ले जाई जा रही शराब पकड़ी
चुनाव में वितरण को ले जाई जा रही शराब पकड़ी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में ग्राम पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार के वोटरों को बटवाने के लिए मंगवाई गई शराब को बीच रास्ते पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने दो आरोपितों का चालान किया है।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक देशराज सिंह ने बताया कि देर रात कस्बे के खादर तिराहा पर संदिग्ध नजर आ रहे दो युवकों को पकड़कर तलाशी ली तो उनके पास से 110 पव्वे देशी शराब के मिले। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि शराब गांव में चुनाव लड़ रहे ग्राम पंचायत सदस्य ने वोटरों के बीच बटवाने के लिए मंगवाई थी। पकड़े गए आरोपित चंदीराम पुत्र जगदीश निवासी रसीना थाना पूंडरी, जनपद कैथल, हरियाणा तथा तुगलकपुर निवासी सोनू पुत्र सतपाल का बुधवार को चालान कर दिया गया। भट्ठी नष्ट कर जब्त की खाद्य सामग्री

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी क्षेत्र के हुसैनाबाद भनवाड़ा गांव में प्रत्याशियों के यहां आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। भीड़ के कारण कोरोना महामारी फैल सकती है। थानाध्यक्ष रतनपुरी विध्याचल तिवारी ने कि बताया कि बुधवार को भनवाड़ा गांव में प्रधान पद का प्रत्याशी वोटरों के लिए खाद्य सामग्री तैयार करा रहा था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सामग्री जब्त की और भट्ठी को नष्ट किया।

पहले चरण के मतदान के लिए फोर्स रवाना

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पहले चरण के मतदान के लिए जिले से पुलिसकर्मी रवाना हो गए हैं। ज्यादातर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी पड़ोसी जिले सहारनपुर में लगी है। उधर, जिले में होने वाले चुनाव में अन्य जिलों से ढाई हजार पुलिसकर्मी आएंगे।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पहले चरण में सहारनपुर समेत अन्य जिलों में चुनाव होना है। चुनाव के मद्देनजर जिले से एक हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है। चुनाव ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मियों को रवाना कर दिया गया है। इनमें एक एडिशनल एसपी, दो सीओ समेत इंस्पेक्टर, दारोगा और सिपाही शामिल है। सोमवार को एसएसपी ने चुनाव में जाने वाले पुलिसकर्मियों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए थे। उधर, जिले में होने वाले चुनाव के मद्देनजर अन्य जिलों से ढाई हजार पुलिसकर्मी आएंगे, जिसमें दो एडिशनल एसपी, नौ सीओ समेत बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर, दारोगा, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.