Move to Jagran APP

विशाल को गायकी का शौक, आशिकाना अंदाज

मुजफ्फरनगर (दिलशाद सैफी) : कठुआ सामूहिक दुष्कर्म कांड का आरोपित विशाल जंगोत्रा को गायक

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 11:52 PM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 11:52 PM (IST)
विशाल को गायकी का शौक, आशिकाना अंदाज
विशाल को गायकी का शौक, आशिकाना अंदाज

मुजफ्फरनगर (दिलशाद सैफी) : कठुआ सामूहिक दुष्कर्म कांड का आरोपित विशाल जंगोत्रा को गायकी के शौक के साथ आशिकाना अंदाज में रहना पसंद है। फेसबुक पर उसके अपलोड फोटो बहुत कुछ बयां कर रहे हैं। जम्मू की स्थानीय भाषा के साथ ¨हदी, इंग्लिश और पंजाबी पर उसकी बेहतरीन पकड़ थी। इसी के बूते वह कॉलेज में अपने सहपाठियों में तेजी से घुल-मिल गया। वर्ष 2014 में उसने ¨स¨गग में स्टडी के साथ नौकरी भी की है। वह पंजाब से लेकर कश्मीर, मेरठ और मुजफ्फरनगर में भी दोस्तों के साथ घूमा है। बाइक और हथियार रखने में वह माहिर है। मीरापुर में रहकर उसने देर रात तक दोस्तों के साथ मौजमस्ती के फोटो शेयर किए हैं, जो उसकी छवि को उजागर कर रहे हैं।

loksabha election banner

कठुआ दुष्कर्म कांड के तार मुजफ्फरनगर तक जुड़ने के बाद स्थानीय खुफिया तंत्र के साथ पुलिस अपने स्तर से मामले में सबूत जुटाने में लगी है। जम्मू से लेकर जिले तक पूरी गुत्थी उलझी हुई। विशाल के दो फेसबुक एकाउंट खंगालने के बाद काफी हद तक उसकी आदतों, शौक और मौज-मस्ती करने का पता चलता है। विशाल नाम से बनी एफबी पर तस्वीर देखें तो हर कार्य को शौक के साथ आजादी से करता दिखता है। जितना खाने-पीने का शौक है, उससे अधिक एक जगह नहीं ठहरना भी उसका शगल रहा है। इसी साल वह 17 फरवरी को पंजाब के अमूला फार्म पर रहा। गुरुदासपुर में दोस्तों के साथ मस्ती की और लौट आया। लगातार फेसबुक पर अपडेट रहना उसकी मुख्य आदत है। इसके अलावा भी 24 फरवरी को वह पंजाब के ही पीबी-26 बंगले पर एक शादी समारोह में शामिल हुआ, वह यहां पर सुबह से देर रात तक ठहरा था। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि वर्ष 2017 में बृहस्पतिवार रात करीब 10:45 बजे एक कमरे में दारु पार्टी करने की तस्वीर भी अपलोड की गई, जो कई सवाल खड़े करती है। उसके घूमने की अधिकांश तस्वीरें पंजाब और कश्मीर की हैं। 10 मार्च के बाद उसके एकाउंट पर कोई हलचल दर्ज नहीं है।

-------------

नो लव, नो टेंशन तो वेबसाइट क्यों?

विशाल जंगोत्रा ने अपने फेसबुक एकाउंट की डिटेल में कई चीजों को शेयर किया है। मुख्य बात यह है कि उसने अपनी व्यक्तिगत कॉलम में लिखा है कि नो लव, नो टेंशन। हालांकि चौंकाने वाला पहलू यह है कि इस तरह से टैग लाइन शेयर करने वाले विशाल ने हरदी लव डॉट 49058 प्राइवेट लिमिटेड के नाम से वेबसाइट भी बनाई हुई है। हालांकि वेबसाइट खोली नहीं गई है।

-------

दो परिवारिक सदस्य दर्शाए

विशाल जंगोत्रा ने अपनी व्यक्तिगत डिटेल में दो परिवारिक सदस्यों को भी दर्शाया है। इनमें में शुभम दूबे और रवि नंदन को जोड़ रखा है। दोनों को ही भाई बताया है। हालांकि एक शुभम नामक युवक भी इस दुष्कर्म कांड में आरोपित है। जम्मू क्राइम ब्रांच ने अपनी चार्जशीट में विशाल के मोबाइल की लोकेशन मेरठ, एटीएम कार्ड का यूज होना भी बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.