Move to Jagran APP

हिदू जागरण मंच ने फूंका आतंकवाद का पुतला

तितावी क्षेत्र के बस स्टैंड बघरा पर हिदू जागरण मंच खंड बघरा जिला लक्ष्मीनगर के कार्यकर्ताओं ने जम्मू-कश्मीर में हो रही हिदुओं और सेना की हत्या के विरोध में आतंकवाद का पुतला दहन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 12:14 AM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 12:14 AM (IST)
हिदू जागरण मंच ने फूंका आतंकवाद का पुतला
हिदू जागरण मंच ने फूंका आतंकवाद का पुतला

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र के बस स्टैंड बघरा पर हिदू जागरण मंच खंड बघरा जिला लक्ष्मीनगर के कार्यकर्ताओं ने जम्मू-कश्मीर में हो रही हिदुओं और सेना की हत्या के विरोध में आतंकवाद का पुतला दहन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

हिदू जागरण मंच लक्ष्मीनगर ने गुरुवार को बघरा स्टैंड पर एकत्र होकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर मांग की कि जम्मू-कश्मीर के हिदुओं को सुरक्षा प्रदान की जाए। सेना के जवानों को खुली छूट दी जाए और ऐसी घटनाओं पर तुरंत अंकुश लगाया जाए। हिदू जागरण मंच के जिला उपाध्यक्ष सागर बजरंगी ने बताया कि हिदू जागरण मंच ऐसी दुख की घड़ी में कश्मीरी हिदुओं और सेना के जवानों के साथ खड़ा है। खंड अध्यक्ष रवींद्र कश्यप ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में घटना दुखद है। इस दौरान गौरव कुमार, परवीन सैनी, रोहित व मनीष आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिदू महासभा ने किया शस्त्र पूजन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी स्थित राधा कृष्ण मंदिर में रामनवमी व विजयादशमी पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर शस्त्र पूजन कार्यक्रम हुआ, जिसमें अखिल भारतीय हिदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मां सरस्वती के साथ-साथ राधा कृष्ण भगवान का पूजन भी किया।

राधा कृष्ण मंदिर में रामनवमी के पूजन के साथ विजयादशमी पर्व भी मनाया गया। इस अवसर पर पहुंचे अखिल भारतीय हिदू महासभा के कार्यकर्ताओं के साथ समाजसेवी मनीष चौधरी ने दशहरा पर्व का महत्व बताया। उन्होंने कहा कि शहर में पटेल नगर में रामलीला का आयोजन हुआ, जिसमें क्षेत्र के लोगों की भीड़ बढ़ी है। विजयादशमी पर्व पर शस्त्र पूजा अहम होती है। उन्होंने कहा कि हिदू धर्म में जितना शास्त्र का महत्व होता है उतना ही महत्व शस्त्र का भी होता है। इस दौरान संरक्षण हिदू महासंघ केपी चौधरी, सुरेंद्र मित्तल, नवीन कश्यप, राजकुमार गोयल, ओमप्रकाश मिश्रा, सचिन शर्मा, दीपक शर्मा, रवि प्रताप राना, नवीन अरोरा, विक्की चावला, अमन व अशोक गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.