Move to Jagran APP

गैस सिलेंडर में आग लगने से मची अफरातफरी

नगर कोतवाली क्षेत्र के न्याजुपुरा निवासी मो. आशिफ के घर में बुधवार की शाम आग लग गई। मो. आशिफ की पत्नी रसोई में कार्य कर रही थी। उसी समय गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। सिलेंडर को निकाला गया। इसी बीच दमकल विभाग की टीम पहुंच गई और सिलेंडर की आग को बुझा दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 12:15 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:03 AM (IST)
गैस सिलेंडर में आग लगने से मची अफरातफरी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नगर कोतवाली क्षेत्र के न्याजुपुरा निवासी मो. आशिफ के घर में बुधवार की शाम आग लग गई। मो. आशिफ की पत्नी रसोई में कार्य कर रही थी। उसी समय गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। सिलेंडर को निकाला गया। इसी बीच दमकल विभाग की टीम पहुंच गई और सिलेंडर की आग को बुझा दिया। सीएफओ रमाशंकर तिवारी ने बताया कि किसी प्रकार की हानि नहीं हुई है। सड़क बनवाने को दिया ज्ञापन

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। रतनपुरी क्षेत्र के सठेड़ी के ग्रामीणों ने तहसीलदार पुष्करनाथ चौधरी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि गांव से लोहड्डा व मोहम्मदपुर माफी जाने वाला मार्ग बदहाल हो रहा है। सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। उन्होंने संपूर्ण समाधान दिवस, आइजीआरएस व मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत की, लेकिन सड़क का निर्माण नहीं हो सका। ग्रामीणों ने सड़क का जल्द निर्माण करवाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में सचिन आर्य, राजीव कुमार, देवेंद्र, आदेश, विशेष कुमार, महीपाल आदि शामिल रहे। अधिवक्ताओं ने किया न्यायिक कार्य बहिष्कार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। तहसील बार एसोसिएशन की बैठक में अधिवक्ताओं के चेंबर से बैट्रियां चोरी होने के बावजूद तहसील में रात में सुरक्षा व्यवस्था न होने से रोष व्यक्त किया गया। अधिवक्ताओं ने बुधवार से ही तीन दिन न्यायिक कार्य विरत रहने का निर्णय लिया। बैठक के बाद अधिवक्ताओं ने काम बंद कर दिया। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष चतरपाल सिंह ने की। गौरतलब है कि गत दिनों तहसील में अधिवक्ता योगेश खारी, नवीन उपाध्याय, सुलेमान खान के चैंबर के ताले तोड़कर चोर चार बैट्रियां चुराकर ले गए थे। अधिवक्ताओं ने एसडीएम से तहसील में रात में पुलिस की तैनाती की मांग की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.