Move to Jagran APP

धोखाधड़ी के आरोपित पूर्व डीपीएम बलजीत सिंह के बयान दर्ज

नगरपालिका में सात करोड़ का ठेका दिलाने के नाम पर ठेकेदार से सात लाख रुपये की ठगी के आरोपित स्वच्छ भारत मिशन के तत्कालीन जिला कार्यक्रम प्रबंधक सरदार बलजीत सिंह के शहर कोतवाली पुलिस ने बयान दर्ज किए। पुलिस ने सरदार बलजीत सिंह के 50-50 हजार के दो मुचलके भी भरे हैं और शहर छोड़कर जाने से मना किया है। पुलिस डीपीएम के मकान पर कुर्की का नोटिस भी चस्पा कर चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 11:06 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 11:06 PM (IST)
धोखाधड़ी के आरोपित पूर्व डीपीएम बलजीत सिंह के बयान दर्ज
धोखाधड़ी के आरोपित पूर्व डीपीएम बलजीत सिंह के बयान दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नगरपालिका में सात करोड़ का ठेका दिलाने के नाम पर ठेकेदार से सात लाख रुपये की ठगी के आरोपित स्वच्छ भारत मिशन के तत्कालीन जिला कार्यक्रम प्रबंधक सरदार बलजीत सिंह के शहर कोतवाली पुलिस ने बयान दर्ज किए। पुलिस ने सरदार बलजीत सिंह के 50-50 हजार के दो मुचलके भी भरे हैं और शहर छोड़कर जाने से मना किया है। पुलिस डीपीएम के मकान पर कुर्की का नोटिस भी चस्पा कर चुकी है।

loksabha election banner

खीरी जिले के पनरिया गांव फार्म थाना भीरा निवासी सरदार बलजीत सिंह भारत सरकार के अहम प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत मिशन के जिला कार्यक्रम प्रबंधक थे। साकेत कालोनी निवासी नगरपालिका के ठेकेदार लवी त्यागी ने बलजीत सिंह के खिलाफ नगरपालिका में सात करोड़ का ठेका दिलाने के नाम पर सात लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। फरारी के चलते पुलिस ने बलजीत सिंह के आवास पर कुर्की नोटिस भी चस्पा कर दिया था। इसके बाद बलजीत सिंह ने हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ले लिया था और बाद में कोर्ट ने उसे अंतरिम जमानत दे दी थी। शहर कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि सोमवार को धोखाधड़ी के संबंध में दर्ज मुकदमे में सरदार बलजीत सिंह के बयान दर्ज किए गए। राहिशसं ने की उपद्रवियों की गिरफ्तारी की मांग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 20 दिसंबर-2019 को बवाल के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रीय हिदू शक्ति संगठन (राहिशसं) ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। संगठन के राष्ट्रीय संयोजक संजय अरोरा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रवीण जैन, जिलाध्यक्ष संजय गोस्वामी, सोनू माहेश्वरी, राजकुमार गर्ग ने डीएम को दिए ज्ञापन में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उपद्रवियों ने शहर में बवाल मचाया था, जिसमें 49 अभियोग पंजीकृत हुए थे। एक साल बीतने पर भी विवेचनाएं लंबित हैं। पुलिस ने 111 आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की, जिसमें से 104 के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई। मुकदमे के आरोपितों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.