Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में बोले केशव प्रसाद, डबल इंजन की सरकार में बन रहा रामलला का भव्य मंदिर

भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में हुए पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता के प्रताप से भाजपा को ताकत मिली है। इसी के बलबूते जम्मू-काश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाया गया जबकि अयोध्या में श्रीरामलला का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Taruna TayalPublished: Fri, 25 Nov 2022 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 06:12 PM (IST)
भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में हुए पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में हुए पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता के प्रताप से भाजपा को ताकत मिली है। इसी के बलबूते जम्मू-काश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाया गया, जबकि अयोध्या में श्रीरामलला का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है।

loksabha election banner

डबल इंजन की सरकार में देश-प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास किया

रतनपुरी के गांव बड़सू में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में देश-प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास किया जा रहा है। प्रदेश प्रगति के पथ पर सवार हो चुका है। अब यहां उद्योग लगाने के बाद उद्यमी जाते नहीं है। भाजपा सरकार का लक्ष्य विकास करना है। यह केंद्र और प्रदेश में बखूबी देख रहा है। अपराध और दंगा जैसा दाग हमारी सरकार ने मिटा दिया है। कहा कि योगी शासन में आमजन निडर है, जबकि गुंडा-माफिया डर रहा है। अब पुलिस नहीं, बल्कि माफिया को बचने का ठिकाना ढूंढना पड़ता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनता ने भाजपा को भरपूर आशीर्वाद किया है। जिसके बलबूते वर्षों से जम्मू-काश्मीर को जकड़े अनुच्छेद 370 को हटाने का काम किया गया।

डबल इंजन की सरकार पर कोई उंगली नहीं उठा सकता

अयोध्या में विकास के अलावा श्रीरामलला का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है। डबल इंजन की सरकार पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है। सांसद के उपचुनाव आजमगढ़ के साथ अखिलेश यादव के चचा आजम खां की रामपुर संसदीय सीट पर भाजपा का कमल खिला है। खतौली के गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर भी तंज कसा है। बोले, कि विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.