जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में जमीन विवाद के चलते दबंगों ने एक युवती के खेत में खड़ी सरसों व गन्ने की फसल की जुताई कर फसल नष्ट कर दी। पीड़िता ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

कुतुबपुर निवासी आयशा पुत्री शेरदीन ने दी तहरीर में बताया कि उसकी भूमि गांव के जंगल में है। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही दबंग लोग उसकी भूमि पर कब्जा करना चाहते हैं। उक्त भूमि का मामला न्यायालय में विचाराधीन है तथा पीड़िता ने स्टे लिया हुआ है, जिसमें यथास्थिति बनाए रखने के निर्देश दिए हुए हैं। आरोप है कि रात्रि में उक्त लोगों ने उसके खेत में खड़ी सरसों व गन्ने की फसल की जुताई कर फसल नष्ट कर दी। पीड़िता ने बताया कि उसे करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

घर में खड़ा ट्रैक्टर चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर के शिवपुरी गांव निवासी सुशील कुमार पुत्र रामफल सिंह ने दी तहरीर में बताया कि रविवार सुबह उसे टिकोला शुगर मिल में गन्ना लेकर जाना था। उसने शाम के समय ट्रैक्टर-ट्राली में गन्ना भरकर घर में खड़ा किया था। रात में चोर ट्राली छोड़कर ट्रैक्टर चोरी कर ले गए। सवेरा होने पर किसान को चोरी की जानकारी लगी। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर के पहियों के निशान के आधार पर तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका। पुलिस तहरीर ले ली है। खुरपका-मुंहपका से गाय की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर के मुश्तर्क मोहल्ला निवासी लच्छी सिंह ने बताया कि करीब 10 दिन से उनके पशु खुरपका-मुंहपका बीमारी से ग्रस्त हैं। 10 दिन पहले पशु चिकित्सा विभाग के कर्मचारी पशुओं का उपचार करने आए थे और एक बार दवा देकर चले गए। रविवार को लच्छी सिंह की एक गाय की मौत हो गई। खुरपका-मुंहपका बीमारी के चलते गाय की मौत होने से अन्य पशुपालकों में अनहोनी की आशंका है।

Edited By: Jagran