Move to Jagran APP

इंजीनियर की गंगनहर में डूबने से मौत, मचा कोहराम

खतौली थाने के पीछे पुरानी तहसील क्षेत्र निवासी इंजीनियर की रविवार की सुबह गंग नहर में डूबकर मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 09:46 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:07 AM (IST)
इंजीनियर की गंगनहर में डूबने से मौत, मचा कोहराम
इंजीनियर की गंगनहर में डूबने से मौत, मचा कोहराम

मुजफ्फनरगर, जेएनएन। खतौली थाने के पीछे पुरानी तहसील क्षेत्र निवासी इंजीनियर की रविवार की सुबह गंगनहर में डूबकर मौत हो गई। राहगीरों ने मशक्कत कर उन्हें नहर से बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने इंजीनियर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने उन्हें बचाने का काफी प्रयास किया, पर कामयाबी नहीं मिल सकी। उन्होंने दम तोड़ दिया। देर शाम परिजनों ने उनकी पहचान की जा सकी। मृतक के पिता सिचाई विभाग से सेवानिवृत्त चीफ इंजीनियर हैं।

loksabha election banner

रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे एक व्यक्ति गंगनहर घाट पर पहुंचा और नहर में कूद गया। नहर में व्यक्ति को डूबते हुए देखा तो राहगीर ने मशक्कत कर उसे बाहर निकाला। मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने थाने पर सूचित किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचवाया। चिकित्सकों की टीम ने उसे बचाने के लिए खासे प्रयत्न किए, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को मर्चरी भेज दिया है। देर शाम मृतक की पहचान थाने के पीछे पुरानी तहसील क्षेत्र निवासी नितिन भाटिया (35) पुत्र आत्माराम भाटिया के रूप में हुई। नितिन के चचेरे भाई संजय भाटिया ने थाने पर इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि नितिन सुबह घर से घूमने के लिए निकले थे। मोबाइल भी घर पर छोड़ गए थे। उन्होंने बताया कि नितिन गुजरात के सूरत में एक प्राइवेट कंपनी में केमिकल इंजीनियर थे। उसके पिता आत्माराम भाटिया सिचाई विभाग के सेवानिवृत्त चीफ इंजीनियर हैं। नितिन परिवार के इकलौते पुत्र थे। उनकी ससुराल हरिद्वार में है। उसके एक पुत्र है। नितिन की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

उधर, इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी का कहना है कि नहर में एक युवक के डूबने की सूचना मिली थी। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया था, वहां उसकी मौत हो गई। अभी यह पता नहीं लगा कि उक्त व्यक्ति फिसलकर नहर में गिरा या उसने नहर में डूबकर आत्महत्या की। मामले की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.