Move to Jagran APP

सर्राफ की दुकान में नकब लगाकर नकदी और जेवर चोरी

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गऊशाला रोड पर चोरों ने सर्राफ की दुकान पर नकब लगाकर हजारों की नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर लिए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन सुराग नहीं लगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 12:05 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 12:05 AM (IST)
सर्राफ की दुकान में नकब लगाकर नकदी और जेवर चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गऊशाला रोड पर चोरों ने सर्राफ की दुकान पर नकब लगाकर हजारों की नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर लिए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन सुराग नहीं लगा।

loksabha election banner

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गऊशाला रोड पर अश्वनी कुमार की राधा रमन के नाम से सर्राफ की दुकान है। दुकान के पास खाली प्लाट पड़ा हुआ है। बुधवार रात चोरों ने खाली प्लाट की ओर से दीवार में नकब लगाकर हजारों की नकदी, सोने-चांदी के जेवर और अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरों ने दुकान में रखी सेफ के ताले तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। गुरुवार सुबह आसपास के लोगों ने सर्राफ को चोरी की सूचना दी। सूचना पाकर सर्राफ और नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन की, लेकिन सुराग नहीं लगा। बाद में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। मौके पर पहुंचे व्यापारियों ने चोरी के शीघ्र राजफाश की मांग की।

घर से हजारों की नगदी व मोबाइल चोरी

बरला गांव में घर में घुसकर चोर हजारों की नगदी, मोबाइल व सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने पड़ोसी के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

छपार क्षेत्र के बरला गांव की महिला गीता रानी पत्नी सुभाषचंद्र ने दर्ज मुकदमे में बताया कि बीते 15 अगस्त की रात में वह घर पर अकेली थी, तभी घर में कोई चोर घुस आया, शोरशराबा सुनकर उसकी नीद खुल गई, पड़ोस का ही कृष्णा पुत्र जयपाल कश्यप उसका मोबाइल उठाकर फरार हो गया। 23 अगस्त कीर ात में आरोपित कृष्णा फिर से चोरी की फिराक में उनके घर में घुस गया और बैग चोरी कर ले गया, जिसमें 18200 रुपये और जरूरी कागजात थे, जिसे उसकी पुत्री ने चोरी करते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.