Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेटेलाइट बस स्टैंड से बस संचालन जल्द ही

मंगलवार को सेटेलाइट बस स्टैंड का मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) ने निरीक्षण किया। बस स्टैंड की चाहरदीवारी और व्यवस्था को देखा है। मुख्य प्रधान प्रबंधक ने जल्द स्टैंड से बसों का संचालन प्रारंभ होने का आश्वासन दिया है। इससे पहले निर्माण कार्य में आ रही अड़चनों को भी दूर किया जाएगा। लखनऊ में नक्शा और भूमि परिवर्तन की फाइल अटकी हुई है जिस पर दीपावली अवकाश के बाद काम प्रारंभ होगा।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 29 Oct 2019 07:55 PM (IST)
Hero Image
सेटेलाइट बस स्टैंड से बस संचालन जल्द ही

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मंगलवार को सेटेलाइट बस स्टैंड का मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) ने निरीक्षण किया। बस स्टैंड की चाहरदीवारी और व्यवस्था को देखा है। मुख्य प्रधान प्रबंधक ने जल्द स्टैंड से बसों का संचालन प्रारंभ होने का आश्वासन दिया है। इससे पहले निर्माण कार्य में आ रही अड़चनों को भी दूर किया जाएगा। लखनऊ में नक्शा और भूमि परिवर्तन की फाइल अटकी हुई है, जिस पर दीपावली अवकाश के बाद काम प्रारंभ होगा।

उप्र सड़क राज्य परिवहन निगम के मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) राजेश वर्मा ने रोडवेज डिपो पहुंचकर जांच-पड़ताल की। इसके बाद एआरएम बीपी अग्रवाल, कार्यालय सहायक अनुज त्यागी के साथ मिलकर भोपा बाइपास के निकट बनने वाले नए रोडवेज बस स्टैंड का जायजा लिया। मुख्य प्रधान प्रबंधक ने बस स्टैंड के अधूरे पड़े निर्माण की बाबत जानकारी ली। इस दौरान स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल स्टैंड की चाहरदीवारी कराई गई है। अभी भूमि परिवर्तन की कार्रवाई प्रक्रिया में है। जिसे पूरा होने में समय लग रहा है। इस पर राजेश वर्मा ने अधिकारियों को आश्वस्त किया कि नवंबर माह में सेटेलाइट बस स्टैंड की तमाम अधूरी पड़ी कार्रवाई को पूर्ण कराया जाएगा। यहां से हाईवे की बसों का संचालन शुरू कराने के निर्देश दिए हैं। करीब एक घंटे मुख्य प्रधान प्रबंधक शहर में रहे और बसों के संचालन की व्यवस्था देखी है।