मुजफ्फरनगर, जेएनएन। लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज परिसर में बुधवार को गुरु तेग बहादुर जयंती पर पेंटिग, पोट्र्रेट और स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ब्लाक के करीब आधा दर्जन स्कूलों के बच्चों ने आयोजन में भाग लेकर प्रतिभा का परिचय दिया।

कालेज में आयोजित प्रतियोगिताओं में सीनियर वर्ग की पोट्र्रेट प्रतियोगिता में बरला इंटर कालेज की भूमिका पहले, अनीशा दूसरे तथा मुस्कान तीसरे स्थान पर रहीं। स्लोगन प्रतियोगिता में स्कूल के छात्र अनम पहले तथा कुमारी फिजा दूसरे स्थान पर रहीं। जूनियर वर्ग की पोट्र्रेट प्रतियोगिता में सेफिया प्रथम, प्रिया दूसरे व पलक तीसरे स्थान पर रहीं। कालेज के प्रधानाचार्य देवेंद्र ने कहा कि हमें गुरु तेग बहादुर के जीवन से सीख लेते हुए हम सभी को उनके आदर्शो पर चलना चाहिए। प्रतियोगिता में तकरीबन आधा दर्जन कालेज के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। बताया गया कि प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाली छात्राओं को ब्लाक स्तरीय पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। प्रतियोगिता जिले स्तर पर भी आयोजित की जाएगी। अतिथियों ने सभी छात्राओं को जीवन में सफलता पाने के लिए निरंतर अभ्यास करने की जरूरत बताया। धीरज कुमार ने बताया कि यह प्रतियोगिता फरवरी तक आयोजित की जाएगी। धीरज गर्ग, संजीव कुमार व विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

भाषण प्रतियोगिता में नीलांशी सम्मानित

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। एसडी पब्लिक स्कूल में हुई भाषण प्रतियोगिता में नीलांशी त्यागी ने हिदी के महत्व पर प्रकाश डाला। कक्षा दो की छात्रा के भाषण की सभी ने प्रशंसा की। स्कूल मैनेजमेंट कमेटी की ओर से छात्रा को सम्मानित किया गया। नीलांशी के पिता अनमोल त्यागी सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में कार्यरत हैं।

Edited By: Jagran