Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में भाकियू का कलक्ट्रेट में घेरा डालो, डेरा डालो का आंदोलन शुरू Muzaffarnagar News

भारतीय किसान यूनियन का सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन शुरू हो गया। जनपद भर कार्यकर्ताओं का मुख्यालय पर पहुंचना शुरू हो गया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 12:56 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 12:56 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में भाकियू का कलक्ट्रेट में घेरा डालो, डेरा डालो का आंदोलन शुरू Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में भाकियू का कलक्ट्रेट में घेरा डालो, डेरा डालो का आंदोलन शुरू Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन का सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन शुरू हो गया। जनपद भर कार्यकर्ताओं का मुख्यालय पर पहुंचना शुरू हो गया है। भाकियू के धरने को लेकर कचहरी से लेकर प्रमुख चौराहों पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

loksabha election banner

समस्‍याएं जस की तस 

भाकियू ने कहा कि प्रशासन ने किसानों की समस्याओं का निदान करने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया गया है। किसानों का गन्ना भुगतान, बिजली और सड़क को कई बार अधिकारियों को अवगत कराया गया, मगर सब समस्या जस की तस है। मिलों में किसानों को सुविधा नहीं मिलती है।

सरकार तक पहुंचाएंगे आवाज

भारतीय किसान यूनियन ने कहा कि खेती किसानी के साथ मजदूर, शोषित, पीड़ितों की स्थानीय अधिकारी सुनवाई नहीं करते हैं। इस पर कार्रवाई के लिए किसानों, पीड़ितों की आवाज को केंद्र, प्रदेश सरकार पर पहुचाया जाएगा।

टकराव का रास्ता न अपनाए

भाकियू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने कार्यकर्ताओं को सन्देश दिया है कि जनपद में कहीं पुलिस, प्रशासन किसानों, कार्यकर्ता का ट्रैक्टर रोका जाए तो अनुशासनहीनता नहीं करे, वह ट्रैक्टर को उसी स्थान पर बन्द कर वहीं धरने पर बैठ जाएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.