Move to Jagran APP

होली के बाद खुले बैंक, एटीएम से रुपये निकालने को लगी लंबी कतारे Muzzaffarnagar News

छुट्टी के बाद जब बुधवार को बैंक खुले तो तमाम जगहों पर एटीएम व बैंक पर लंबी कतारे देखने को मिली। शहर सहित जनपद की 299 बैंक शाखा व 249 एटीएम पर ग्राहक की भीड़ रही।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 12:48 PM (IST)
होली के बाद खुले बैंक, एटीएम से रुपये निकालने को लगी लंबी कतारे Muzzaffarnagar News
होली के बाद खुले बैंक, एटीएम से रुपये निकालने को लगी लंबी कतारे Muzzaffarnagar News

मुज़फ्फरनगर, जेएनएन। रविवार से मंगलवार तक बंद रहे बैंकों को लेकर बढ़ी परेशानी बुधवार को खत्म तो हो गई। लोगों को बैंक के खुलने से राहत तो मिली पर लोगों की भीड बढ़ जाने से काफी समस्‍याएं भी हुई। जगह-जगह एटीएम पर लंबी कतारे देखने को मिली और भीड़ की परेशानी के बीच लोग उलझे रहे।

loksabha election banner

मंगलवार को शांतिपूर्ण होली के बाद जब बैंक खुले तो एकाएक लोगों की भीड बढ़ती चली गर्इ। जिससे बैंक के कर्मचारियों पर भी काम का दबाव बढ़ गया। शहर के तमाम एटीएम और बैंक पर ग्राहकों की भीड रही। शहर सहित जनपद की 299 बैंक शाखा व 249 एटीएम पर ग्राहक की भीड़ रही।

एटीएम में पैसे न होने से बढी परेशानी

होली पर्व के मद्देनजर बैंक बंद होने से लोगों को तो परेशानी हुई ही पर एटीएम के खुले रहने पर भी कई एटीएम मशीनों में कैश की व्‍यवस्‍था न होने से ग्राहकों को ज्‍यादा समस्‍या हुुुई। शहर सहित जनपद के तमाम एटीएम में कैश की व्‍यवस्‍था नहीं थी। जिससे लोगों को खदरीदारी करने व जरुरत की चीजों को खरीदने के लिए परेशानी उठानी पडी।

14 मार्च को बैंक रहेंगे बंद

12 व 13 तारीख में बैंक खुले रहेगे। लेकिन 14 मार्च को महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक बंद रहेंगे। इसलिए जरूरी कार्य को 14 मार्च से पहले ही पूरा कर ले। एसपीआई क्षेत्र के सात के सहायक महाप्रबधक अनिल दीवानी ने बताया कि बैंक के बंद होने के बाद भी एटीएम में कैश की व्‍यवस्‍था रहेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.