Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: बेटी हुई तो छोड़कर भागा आरिफ, चार साल तक युवती को पत्नी बनाकर रखा, रुपये भी ले गया साथ

Muzaffarnagar News चार साल तक पत्नी बनाकर साथ रखा बेटी होने पर शादी से किया इन्कार।झांसा देकर आरोपित पीड़िता के ढाई लाख और सामान समेट कर कासगंज भागा। पीड़िता ने आरोपित पर कार्रवाई के लिए एसएसपी को पत्र देकर लगाई गुहार।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 31 May 2023 09:49 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 09:49 AM (IST)
Muzaffarnagar News: बेटी हुई तो छोड़कर भागा आरिफ, चार साल तक युवती को पत्नी बनाकर रखा, रुपये भी ले गया साथ
Muzaffarnagar News: चार साल तक पत्नी बनाकर साथ रखा, बेटी होने पर शादी से किया इन्कार।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। चार साल तक पत्नी बनाकर अपने साथ रखा और बेटी होने के बाद आरोपित ने शादी से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं आरोपित पीड़िता को उसकी बहन के घर छोड़कर घर का सारा सामान भी समेट कर ले गया। पीड़िता ने आरोपित पर कार्रवाई के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है।

loksabha election banner

कासगंज का रहने वाला है युवक

नगर कोतवाली क्षेत्र दक्षिणी कल्याणपुरी निवासी एक महिला ने बताया, फरवरी 2016 में उसकी शादी कासगंज थाना क्षेत्र के शोरो ठंडी सड़क निवासी आरिफ से हुई थी। आरिफ से उसके चार साल का बेटा है। पति कोई काम नहीं करता है। इसी दौरान उसकी यहीं के निवासी जीशान से मुलाकात हो गई, जो पति का रिश्ते में भांजा लगता है। मुलाकात प्यार में बदल गई। इसके बाद जीशान उसे शादी करने की बात कहकर मुजफ्फरनगर लेकर आ गया और यहां आकर उसके साथ रहने लगा।

बेटी होने पर महिला ने शादी का बनाया दबाव

छह माह की बेटी होने के बाद उसने जीशान पर शादी का दबाव बनाया तो ईद वाले दिन जीशान उसे चरथावल में बहन के पास छोड़कर आ गया। पीड़िता को दो दिन बाद पता चला कि आरोपित घर का सारा सामान समेट कर कासगंज भाग गया। पीड़िता ने बताया, घर में मकान का बैनामा कराने के लिए ढाई लाख रुपये भी रखे हुए थे। इसके बाद से आरोपित का मोबाइल बंद जा रहा है। आरोपित के पिता से फोन पर बात की तो उन्होंने शादी से कराने से इनकार कर दिया। एसएसपी ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.