Move to Jagran APP

सर्विस रोड का निर्माण नहीं होने से हादसे का शिकार हो रहे राहगीर

नेशनल हाईवे-58 पर स्थित बरला चौराहे पर निर्माणाधीन अंडरपास के बराबर में सर्विस रोड का निर्माण नहीं होने पर राहगीरों को कच्चे मार्ग से गुजरना पड़ रहा है। इससे बरला में हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है और राहगीर हादसों का शिकार हो रहे हैं। ग्रामीणों ने डीएम से सर्विस रोड बनाए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 11:50 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 11:50 PM (IST)
सर्विस रोड का निर्माण नहीं होने से हादसे का शिकार हो रहे राहगीर
सर्विस रोड का निर्माण नहीं होने से हादसे का शिकार हो रहे राहगीर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नेशनल हाईवे-58 पर स्थित बरला चौराहे पर निर्माणाधीन अंडरपास के बराबर में सर्विस रोड का निर्माण नहीं होने पर राहगीरों को कच्चे मार्ग से गुजरना पड़ रहा है। इससे बरला में हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है और राहगीर हादसों का शिकार हो रहे हैं। ग्रामीणों ने डीएम से सर्विस रोड बनाए जाने की मांग की है।

loksabha election banner

छपार क्षेत्र में हाईवे पर स्थित बरला चौराहे पर सीओ सदर कार्यालय के सामने फिलहाल अंडरपास का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। निर्माण कार्य राजश्यामा कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा किया जा रहा है। अंडरपास या फ्लाईओवर के निर्माण से पहले आवागमन के लिए सर्विस रोड का निर्माण किया जाता है। उसके बाद ही अंडरपास या फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य शुरू होता है। परंतु बरला में निर्माण कर रही कंपनी ने बिना सर्विस रोड निर्माण किए ही अंडरपास का निर्माण शुरू कर दिया। सर्विस रोड न होने के कारण आवागमन कच्चे मार्ग से हो रहा है। जिससे बरला में प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है। कच्चे मार्ग में वाहनों के आवागमन के कारण गड्ढे हो गए। जहां पर रोजाना बाइक व कार सवार हादसों का शिकार हो रहे है। एक सप्ताह पूर्व बाइक सवार शुभम पुत्र कंवरपाल निवासी पटेलनगर थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर गड्ढों में गिर गया था। पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसके दोनों पैर टूट गए थे। इसके अलावा कई अन्य व्यक्ति भी रोजाना हादसों का शिकार हो रहे हैं। ग्रामीण डीएम सेल्वा कुमारी जे. से भी सर्विस रोड बनाए जाने की मांग कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.