Move to Jagran APP

सम्‍भल में पुलिस गश्‍त के दौरान युवक कर रहा था अश्‍लील हरकत, ऐसे सिखाया सबक

सम्‍भल में एक युवक महिलाओं को देखकर अश्‍लीलता कर रहा था। उसी दौरान पुलिस गश्‍त पर निकली थी। पुलिस ने उस पर सख्‍त कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 09:39 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 09:39 PM (IST)
सम्‍भल में पुलिस गश्‍त के दौरान युवक कर रहा था अश्‍लील हरकत, ऐसे सिखाया सबक
सम्‍भल में पुलिस गश्‍त के दौरान युवक कर रहा था अश्‍लील हरकत, ऐसे सिखाया सबक

सम्भल। असमोली थाना पुलिस ने गश्त के दौरान महिलाओं को देखकर अश्लील हरकतें करने वाले युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार उप निरीक्षक रनवीर ¨सह पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र के गांव पाली से गश्त करते हुए ऐचवाड़ा डीगर में स्थित प्राइमरी स्कूल के पास पहुंचे तो देखा कि सड़क पर एक युवक खड़ा है और वहां से गुजरने वाली महिलाओं को देखकर अश्लील हरकतें करते हुए गाने गा रहा था, जिसको लेकर महिलाए वहां से निगाह बचाकर शर्माते हुए वहां से निकलने को मजबूर हो रही थी। उप निरीक्षक रनवीर ¨सह ने बताया कि इस पर वह युवक के पास पहुंचे और उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। इस पर वह पुलिस कर्मियों की मदद से युवक को हिरासत में कर थाने ले आए। जहां पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम जुनैद निवासी गांव लोहा पट्टी थाना मिलक जनपद रामपुर बताया। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि उप निरीक्षक रनवीर ¨सह की तहरीर पर थाना मिलक के गांव लोहा पट्टी निवासी जुनैद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

यह था पूरा मामला

रामपुर के युवक ने सम्भल के असमोली की युवती फोन के जरिए फंसा लिया था। उसने खुद को सीआरपीएफ कर्मी बताया था। खुद की खाद की दुकान और बड़ा मकान का मालिक बताया था। लड़की प्रभावित हो गई तो उसने उससे बात करनी शुरू कर दी। जब वह रामपुर से गांव में मिलने पहुंचा तो स्वजनों ने उसे ग्रामीणों के साथ मिलकर पकड़ लिया। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.