रामपुर। जिले के बिलासपुर में करंट से झुलस कर एक व्यक्ति की मौत हो गई, परिजनों ने गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। 

यह है पूरा मामला 

नगर के मुहल्ला साहूकारा निवासी 32 वर्षीय टीकाराम दिन भर ई-रिक्शा चलाकर परिजनों का पालन पोषण करता था। बताया जाता है कि वह शुक्रवार की रात आठ बजे ई रिक्शा चलाकर घर गया था। इसके पश्चात उसने ई-रिक्शा को चार्जिंग पर लगा कर खाना खाने बैठ गया था। इसी बीच ई-रिक्शा का चार्जिंग करने वाला तार निकल गया। बाद में गृह स्वामी खाना छोड़ कर ई-रिक्शा का चार्जिंग का तार लगाने के दौरान उसे करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसकी चीख-पुकार पर परिजन समेत पास पड़ोसी मौके पर आ गए। बाद में परिजन मोहल्लेवासियों की मदद से इलाज के लिए प्राइवेट चिकित्सक यहां ले गए। उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे रुद्रपुर रेफर कर दिया। 

इलाज के दौरान मौत 

परिजनों उसे इलाज के लिए रुद्रपुर उत्तराखंड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। शनिवार को परिजनों ने गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। 

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस