Move to Jagran APP

रामपुर में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, अमरोहा में सिपाही घायल Rampur News

घर से लापता जिस युवक को परिवार के लोग तलाश रहे थे शनिवार की सुबह उसकी लाश देखकर उनके होश उड़ गए। परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 12:57 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 12:57 PM (IST)
रामपुर में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, अमरोहा में सिपाही घायल Rampur News

रामपुर। ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। 

loksabha election banner

शनिवार की सुबह आठ बजे रौराकला के समीप ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ लोगों ने क्षत विक्षत शव देखा तो इसकी सूचना पुुलिस ने दी। कुछ ही  देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से पूछताछ और कपड़ों के आधार पर पुलिस ने शव की शिनाख्त अनिल गंगवार पुत्र ओमकार गांव निवासी परम  के रूप में हुई। खबर पाकर युवक के पिता मौके पर पहुंच गए । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। 

एक साल पहले हुई थी शादी 

परिवार और ग्रामीणों के अनुसार एक साल पहले ही युवक की शादी हुई थी। युवक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं थी। वह घर से अचानक गायब हो जाता है। परिवार के लोग उसे खोजते रहते थे। इससे पहले भी वह कई बार गायब हो चुका है। 

गश्त के दौरान बाइक पर सवार सिपाही घायल

जोया।  डिडौली कोतवाली में लैपड वाईक पर तैनात सिपाही नरेंद्र रावत व बाइक पर पीछे बैठे होमगार्ड राजवीर सिंह रात तीन बजे जोया से सूचना पर कस्बा जोया के मुहल्ला जोई के लिए जा रहे थे। इस दौरान जोया-अमरोहा रोड पर प्रथमा बैंक के सामने बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इससे सिपाही नरेंद्र रावत घायल हो गए। घायल को जोया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.