Move to Jagran APP

UP में ड्रग माफियाओं के खिलाफ एक्शन में योगी सरकार, जड़ काटने के लिए प्लान तैयार; अधिकारियों को दिए निर्देश

निकाय चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जनपदों के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बैठक की। अफसरों को फरियादियों की समस्याओं का समाधान करने के साथ ही नियमित दफ्तर में बैठकर समस्या सुनने के निर्देश दिए गए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyThu, 25 May 2023 12:27 PM (IST)
UP में ड्रग माफियाओं के खिलाफ एक्शन में योगी सरकार, जड़ काटने के लिए प्लान तैयार; अधिकारियों को दिए निर्देश
UP में ड्रग माफियाओं के खिलाफ एक्शन में योगी सरकार, जड़ तोड़ने के लिए प्लान तैयार; अधिकारियों को दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद: निकाय चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जनपदों के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बैठक की। अफसरों को फरियादियों की समस्याओं का समाधान करने के साथ ही नियमित दफ्तर में बैठकर समस्या सुनने के निर्देश दिए गए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता की समस्याओं का समयबद्ध निस्तारण होना चाहिए। जनप्रतिनिधियों से बनाएं संवाद स्थापित करके उनके सुझाव पर तत्काल अमल किया जाए। विकास कार्यो की रफ्तार को बढ़ाया जाए। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों को नशे के कारोबारियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए।

अभियान चलाकर ड्रग माफियाओं के खिलाफ होगी कार्रवाई

सीएम ने कहा कि अभियान चलाकर ड्रग,अवैध शराब के साथ ही अन्य नशे के पदार्थों की बिक्री करने वालों पर कार्रवाई की जाए। डीआइजी और एसएसपी स्वयं इस अभियान की समीक्षा करें। उन्होंने अफसरों से कहा कि नियमित रूप से जनपदों और कस्बों में गश्त होनी चाहिए।

अफसर सभी से संवाद स्थापित करके समस्याओं का समाधान करें। इस दौरान मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह,डीआइजी शलभ माथुर,जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह,एसएसपी हेमराज मीना वीडियो काफ्रेंसिंग के दौरान मौजूद रहे।