Move to Jagran APP

अमरोहा की जुबिलेंट फैक्ट्री के बायोवेस्ट प्लांट पर कर्मचारियों और सुरक्षा गार्ड में मारपीट, कई सुरक्षा कर्मी घायल

Workers Security Guards Clashed in Jubilant Factory गजरौला में स्थित जुबिलेंट कंपनी के बायोवेस्ट प्लांट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ ठेकेदार के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मारपीट कर दी। इस दौरान प्लांट के प्रभारी से भी अभद्रता की गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 03:02 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 03:02 PM (IST)
अमरोहा की जुबिलेंट फैक्ट्री के बायोवेस्ट प्लांट पर कर्मचारियों और सुरक्षा गार्ड में मारपीट, कई सुरक्षा कर्मी घायल
गजरौला के सरकारी अस्पताल में घायल सुरक्षाकर्मी का इलाज करते चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह।

मुरादाबाद, जेएनएन। Workers Security Guards Clashed in Jubilant Factory : गजरौला में स्थित जुबिलेंट कंपनी के बायोवेस्ट प्लांट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ ठेकेदार के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मारपीट कर दी। इस दौरान प्लांट के प्रभारी से भी अभद्रता की गई। घटना के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई और घायल सुरक्षाकर्मियों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई है।

loksabha election banner

रविवार की सुबह में औद्योगिक पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित जुबिलेंट फैक्ट्री के बायो वेस्ट प्लांट पर ठेकेदार मुन्नू खान के पुत्र हसमुद्दीन का प्लांट पर प्रभारी डीएस शुक्ला से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक व गाली-गलौच होने के बाद प्लांट प्रभारी ने सुरक्षाकर्मियों से ठेकेदार के पुत्र को प्लांट से बाहर निकालने की बात कही। इस दौरान मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मी राजवीर व अजय ने ठेकेदार के पुत्र को पकड़कर बाहर निकालने का प्रयास किया।

आरोप है कि इस दौरान ठेकेदार के पुत्र ने जमीन पर पड़े फावड़ा को उठाकर सुरक्षाकर्मी के मार दिया। जिससे राजवीर घायल हो गया। दूसरा सुरक्षाकर्मी अजय भी जख्मी हो गया। घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। मौका पाकर आरोपित व अन्य साथी मौके से फरार हो गए। बाद में घायल सुरक्षाकर्मियों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। मामले की तहरीर भी थाने में दे दी गई है। औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.