अमरोहा, जेएनएन। हसनपुर सर्किल के थाना सैदनगली क्षेत्र के बेगपुर शर्की के निकट आम के बाग में युवती का शव देख सनसनी फैल गई। कुछ ही देर में मौके पर  लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दुष्कर्म के बाद गोली मारकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। 

यह है पूरा मामला

बेगपुर शर्की के निकट से सोमवार को कुछ लोग गुजर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक युवती शव देखा। शोर मचाने पर आसपास के लोग भी जुट गए। सूचना मिलने पर हसनपुर सर्किल की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के माध्यम से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। 

कनपटी पर लगी हुई गोली

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी है। गोली कनपटी पर लगी हुई है। युवती ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी है। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शिनाख्त के लिए प्रयास जारी है। 

साक्ष्यों के आधार पर जांच कर रही पुलिस 

पुलिस मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है। युवती कौन थी, हत्या कहीं और करके शव फेंका गया, लूट के इरादे से तो हत्या नहीं की गई, युवती के परिवार की किसी से रंजिश आदि सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस