मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा के बछरायूं में अवैध संबंधों के शक में पति ने घर में सो रही पत्नी के सिर पर लकड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति ने थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। वहीं पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना थाना क्षेत्र के ग्राम ढ्यौटी की है। यहां प्रीतम जाटव का परिवार रहता है। उसके तीन बच्चे हैं, बताते हैं कि बीती रात उसकी पत्नी व उसके बच्चे घर पर गहरी नींद में सो रहे थे। रात में किसी वक्त पति प्रीतम उठकर गहरी नींद सो रही पत्नी चमन (35) के पास पहुंचा व पास ही पड़ी एक भारी लकड़ी से पत्नी के सिर पर जोर से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपित पति घर से फरार हो गया। रात भर वह इधर-उधर घूमता रहा। इसके बाद शुक्रवार की सुबह होते ही किसी समय थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज वर्मा पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे। यहां लाश को अपने कब्जे में ले लिया। शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है पति ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के किसी रिश्तेदार से अवैध संबंध थे। जिससे वह कुंठित था। रात में पत्नी के सोने के बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी। 

हत्‍या का जरा भी अफसोस नहीं : पत्‍नी की हत्‍या के आरोप‍ित प्रीतम के चेहरे पर अपने क‍िए पर पछतावा के भाव कहीं भी नजर नहीं आ रहे थे। यही वजह थी क‍ि वह पुलिस के हर एक सवाल का बेबाकी से जवाब दे रहा था। हालांक‍ि घटना को लेकर ग्रामीण भी सहमे हुए हैं। पर‍िवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Edited By: Narendra Kumar