Move to Jagran APP

त्रिपुरा सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने मुरादाबाद में किया प्रदर्शन, अफसरों को निलंबित करने की मांग की

Congress protests in Moradabad against Violence in Tripura प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला चेयरमैन अफजल साबरी के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 12:23 PM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 12:23 PM (IST)
ज्ञापन में त्रिपुरा सरकार से संवैधानिक जिम्मेदारी का निर्वहन करने की मांग की गई।

मुरादाबाद, जेएनएन। Congress protests in Moradabad against Violence in Tripura : प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला चेयरमैन अफजल साबरी के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है। ज्ञापन में त्रिपुरा सरकार से संवैधानिक जिम्मेदारी का निर्वहन करने की मांग की गई। आरोप है कि हिंसा के दौरान सरकार अपनी जिम्मेदारियों को नहीं निभा पा रही है। पूरे मामले की जांच कराकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए। ज्ञापन में कहा गया है कि त्रिपुरा सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए। ज्ञापन पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद के अलावा शकील चौधरी, डा. शकील अहमद, राशिद राईनी, अफसर खान, मुहम्मद आदिल, अरशद परवेज, अरशद अली एडवोकेट, शकील सकलानी, मजहर खान, भारतीय परवेज, इस्लाम महबूब अली एडवोकेट आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

हिंदू युवा वाहिनी ने मंदिर में ताला लगाने की शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से की : बीते सप्ताह नया मुरादाबाद के दो मंदिरों में एमडीए ने ताला लगाकर बंद कर दिया था। एमडीए अफसरों ने कहा था कि पार्क में अवैध तरीके से मंदिर का निर्माण किया गया है। वहीं हंगामा होने पर अफसरों ने दावा किया था,कि लोगों को साफ-सफाई के लिए जागरुक करने के लिए मंदिर में ताला लगाया है। करीब चार दिनों में मामला प्रकाश में आने के बाद शासन के अधिकारियों ने तत्काल ताला खोलने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद दोनों मंदिरों के ताले खोल दिए गए थे। इस मामले को लेकर सोमवार को हिंदू वाहिनी के पदाधिकारी अंकित शर्मा ने हवाई पट्टी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान शिकायत की। उन्होंने आरोप लगाया कि एमडीए के अफसर जनता को परेशान कर रहे हैं। धार्मिक स्थलों में अवैध रूप से ताले लगाए गए थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि सीएम ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.