Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के आरोपित की पिटाई का वीडियो वायरल तो हो गया बवाल

महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपित की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बवाल हो गया। दो गांवों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर पथराव हुआ। इसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि कई चोटिल हो गए।

By RashidEdited By: Published: Sun, 23 Dec 2018 12:45 AM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 01:01 PM (IST)
छेड़छाड़ के आरोपित की पिटाई का वीडियो वायरल तो हो गया बवाल
छेड़छाड़ के आरोपित की पिटाई का वीडियो वायरल तो हो गया बवाल

मुरादाबाद (जेएनएन)। महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपित की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बवाल हो गया। दो गांवों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर पथराव हुआ। इसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि कई चोटिल हो गए।

loksabha election banner

अश्लील हरकत की शिकायत पर पीटा था आरोपित को

ठाकुरद्वारा कोतवाली के ग्राम मानावाला टांडा निवासी महिला दो दिन पूर्व रामनगर खागूवाला बाजार करने आई थी। सड़क के किनारे रामनगर खागूवाला निवासी नईम अहमद लघुशंका कर रहा था। महिला का आरोप है कि नईम अहमद ने उसको देखकर अश्लील हरकत करने लगा। महिला ने गांव जाकर नईम की हरकत के बारे में बताया तो उसके गांव के युवकों ने मौके पर पहुंचकर उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं पिटाई का वीडियो भी बना लिया। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। इसके बाद नईम की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। शनिवार को पता लगने पर नईम का भाई फईम अहमद ने वीडियो वायरल करने पर एतराज जताया। इसे लेकर दोबारा दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान रामनगर खागूवाला के युवकों ने मानावाला के युवकों को पीट दिया।

दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

पिटाई के बाद युवकों ने गांव में जानकारी दी तो दर्जनों की संख्या में लोग लाठी-डंडे और ईंट पत्थर लेकर रामनगर खागूवाला पहुंच गए। रामनगर खागूवाला बस स्टैंड से पूर्व ही दोनों पक्षों के बीच टकराव हो गया। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडों चले और पथराव हुआ। इसमें रामनगर खगूवाला निवासी अब्दुल रहीम पुत्र अबरार समेत कई लोग घायल हो गए। अब्दुल रहीम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले में दोनों पक्षों के दो-दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि देर शाम तक दोनों पक्षों क बीच समझौता हो गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.