Move to Jagran APP

एसओजी बनकर करते थे लूट, मौज के लिए खर्च करते थे रुपये, दो गिरफ्तार Moradabad News

लुटेरों से मोबाइल तमंचा और नकदी पुलिस ने की बरामद। मौज-मस्ती के लिए लूटपाट करता था गिरोह।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 01:22 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 01:22 PM (IST)
एसओजी बनकर करते थे लूट, मौज के लिए खर्च करते थे रुपये, दो गिरफ्तार  Moradabad News
एसओजी बनकर करते थे लूट, मौज के लिए खर्च करते थे रुपये, दो गिरफ्तार Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना गलशहीद पुलिस ने एसओजी के सिपाही बनकर राहगीरों को लूटने वाले गिरोह के दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूट की रकम और तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस दोनों बदमाशों की कुंडली बना रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि इन लुटेरों ने और कहां-कहां वारदात की हैं। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

सीओ कटघर पूनम सिरोही ने बताया कि 17 जनवरी रात 11:30 बजे  दिल्ली से घर आते समय बदमाशों ने भारत पेट्रोलियम गोदाम के पास रामपुर रोड पर चार यात्रियों को लूट लिया था। मामले में मुकदमा दर्ज करके पुलिस की टीम लुटेरों की तलाश में लगी थीं। इस दौरान सर्विलांस की मदद से गुलनवाज निवासी बकरी का अहाता, मुहल्ला असालतपुरा और अदनान निवासी इस्माईल रोड मुहल्ला असालतपुरा का नाम प्रकाश में आया। प्रभारी निरीक्षक गलशहीद अजीत रोरिया के नेतृत्व में उप निरीक्षक विनोद कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज विजेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल अरशद जैदी, तौसीफ रजा के अलावा सिपाही मनीष कुमार, आजाद खां, अजय नेगी, दीपक कुमार और मकसूद अली ने दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों एसओजी के सिपाही बनकर रोककर लूटपाट करके मौज मस्ती में रुपया खर्च करते थे। सीओ ने बताया कि दोनों लुटेरों का डोजियर बनवाया जा रहा है।

पुलिस के लिए बने थे सिरदर्द 

एसओजी बनकर लूट करने के आरोपित काफी दिनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। पुलिस काफी समय से उनकी तलाश मेंं जुटी थी। लूट करने वाले आरोपित हमेशा खुद को एसओजी का सिपाही बताते थे। इतना ही नहीं रौब भी गांठते थे। वे बोलचाल और शारीरिक भाषाशैली से लोगों को धोखा दे रहे थे। 

गिरोह की जांच पड़ताल शुरू 

पुलिस पकड़े गए बदमाशों से यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस गिरोह में और कितने लोग थे। पुलिस को शक है कि इस कार्य में और लोग भी संलिप्त हैं। पुलिस इस बात की भी जानकारी जुटा रही है कि गिरोह के सदस्यों ने अन्य कौन-कौन सी घटनाओं को अंजाम दिया है। इनके घटनास्थल कौन-कौन से हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.