Move to Jagran APP

कमरे में मृत मिले यूपी पुलिस के दारोगा, सम्भल जनपद के बहजोई थाने में थे तैनात, इसी महीने होने वाले थे रिटायर

UP Police Inspector found Dead in Room उत्तर प्रदेश के सम्भल जनपद के बहजोई पुलिस स्टेशन में तैनात दारोगा अपने मकान में मृत मिले। सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने डायल 112 को फोन करके सूचना दी। पुलिस टीम ने मशक्कत के बाद दरवाजा खोला।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 08:01 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 02:26 PM (IST)
कमरे में मृत मिले यूपी पुलिस के दारोगा, सम्भल जनपद के बहजोई थाने में थे तैनात, इसी महीने होने वाले थे रिटायर
Sambhal Crime News : दारोगा की मौत कैसे हुई अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

जागरण संवाददाता, सम्भल। UP Police Inspector found Dead in Room : उत्तर प्रदेश के सम्भल जनपद के बहजोई पुलिस स्टेशन में तैनात दारोगा अमरपाल अपने मकान में मृत मिले हैैं। वह इसी महीने रिटायर होने वाले थे। सुबह काफी देर तक उनके नहीं जागने पर पड़ोसियों ने डायल 112 को फोन करके सूचना दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद दरवाजा खोला। अंदर कमरे में दारोगा मृत पड़े थे। दारोगा की मौत कैसे हुई अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर पड़ताल करने में जुट गई है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। दारोगा के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

loksabha election banner

बागपत जिले के थाना छपरोली के गांव कासमपुर खेड़ी के रहने वाले उपनिरीक्षक अमरपाल सिंह (59) पुत्र बलवंत सिंह पिछले छह महीने से बहजोई कोतवाली में तैनात थे। जो बहजोई में ही इस्लामनगर रोड स्थित विवेक होटल के निकट एक मकान में किराए के कमरे में रह रहे थे। हर रोज की तरह रात को कमरे पर जाते थे और सुबह समय से जागकर थाने पहुंचते थे, लेकिन मंगलवार की सुबह को करीब सात बजे तक उनके नहीं जागने पर पड़ोस के लोगों ने आवाज लगाई तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। गेट अंदर से बंद होने के चलते इसकी सूचना तत्काल डायल 112 को दी गई।

इसके बाद मौके पर बहजोई के प्रभारी निरीक्षक पंकज लवानिया भी पहुंच गए। जिन्होंने कमरे का गेट किसी प्रकार से कोई के हुए अंदर जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़े थे। जिसकी सूचना उनके परिवार वालों को दी गई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वह इसी महीने सेवानिवृत्त होने वाले थे। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल परिवार वालों के मौके पर पहुंचने का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.