जागरण संवाददाता, सम्भल। UP Police Inspector found Dead in Room : उत्तर प्रदेश के सम्भल जनपद के बहजोई पुलिस स्टेशन में तैनात दारोगा अमरपाल अपने मकान में मृत मिले हैैं। वह इसी महीने रिटायर होने वाले थे। सुबह काफी देर तक उनके नहीं जागने पर पड़ोसियों ने डायल 112 को फोन करके सूचना दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद दरवाजा खोला। अंदर कमरे में दारोगा मृत पड़े थे। दारोगा की मौत कैसे हुई अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर पड़ताल करने में जुट गई है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। दारोगा के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

बागपत जिले के थाना छपरोली के गांव कासमपुर खेड़ी के रहने वाले उपनिरीक्षक अमरपाल सिंह (59) पुत्र बलवंत सिंह पिछले छह महीने से बहजोई कोतवाली में तैनात थे। जो बहजोई में ही इस्लामनगर रोड स्थित विवेक होटल के निकट एक मकान में किराए के कमरे में रह रहे थे। हर रोज की तरह रात को कमरे पर जाते थे और सुबह समय से जागकर थाने पहुंचते थे, लेकिन मंगलवार की सुबह को करीब सात बजे तक उनके नहीं जागने पर पड़ोस के लोगों ने आवाज लगाई तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। गेट अंदर से बंद होने के चलते इसकी सूचना तत्काल डायल 112 को दी गई।

इसके बाद मौके पर बहजोई के प्रभारी निरीक्षक पंकज लवानिया भी पहुंच गए। जिन्होंने कमरे का गेट किसी प्रकार से कोई के हुए अंदर जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़े थे। जिसकी सूचना उनके परिवार वालों को दी गई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वह इसी महीने सेवानिवृत्त होने वाले थे। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल परिवार वालों के मौके पर पहुंचने का इंतजार है।

Edited By: Samanvay Pandey