Move to Jagran APP

मुरादाबाद के बिलारी में वृद्धा की गाेली मारकर हत्या, दो घायल

मुरादाबाद : बिलारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम विजयपुर में 65 वर्षीय वृद्धा की गाेली मारकर हत्या कर दी गई साथ में बद्री और रणबीर भी घायल हो गए। मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।

By Edited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 03:15 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 03:15 PM (IST)
मुरादाबाद के बिलारी में वृद्धा की गाेली मारकर हत्या, दो घायल
मुरादाबाद : बिलारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम विजयपुर में 65 वर्षीय वृद्धा की गाेली मारकर हत्या कर दी गई साथ में बद्री और रणबीर भी घायल हो गए। मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। वृद्धा पेंशन बनवाने आई थी मुरादाबाद मृतका 65 वर्षीय रामकली पत्नी स्वर्गीय निर्मल दास निवासी विजयपुर है। मंगलवार को वह वृद्धा पेंशन बनवाने हेतु रणवीर, राघव, बद्री के साथ मुरादाबाद गई थी। वहां से पैसेंजर ट्रेन द्वारा वापसी की। पैसेंजर ट्रेन से यहां के जरगांव स्टेशन पर उतरी। रणवीर, राघव और बद्री उसके साथ ही थे। लौटते समय वह गांव नहीं पहुंच पाई रात्रि जरगाव रेलवे स्टेशन से लौटते समय वह गांव नहीं पहुंच पाई। रात में पालनपुर के निकट श्मशान घाट पर हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से रामकली की मौके पर ही मौत हो गई और बद्री और रणबीर घायल हो गए। ग्रामीणों को आता देखकर हमलावर फरार फायरिंग की आवाज सुनकर पास के गांव पालनपुर में जाग हो गई। वह मौके की ओर दौड़े तो उनको आता देखकर हमलावर फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। मौके से रामकली, बद्री और रणबीर को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक ने देखते ही वृद्ध रामकली को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल बद्री और रणवीर को बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया। पाच लोगों के विरुद्ध हत्या व कातिलाना हमले की रिपोर्ट दर्ज इस संबंध में मृतका के पुत्र ने पाच लोगों के विरुद्ध हत्या व कातिलाना हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बिलारी कोतवाल ने बताया घटना के पीछे जमीन की रंजिश का मामला बताया गया है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। नामजदों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.