Move to Jagran APP

बेटी को रोते देख नम हो गई हर आंख

मुरादाबाद : हाईवे पर हादसे में पार्षद दंपती एवं दामाद की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। लाइनपार

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 02:44 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 02:44 AM (IST)
बेटी को रोते देख नम हो गई हर आंख
बेटी को रोते देख नम हो गई हर आंख

मुरादाबाद :

loksabha election banner

हाईवे पर हादसे में पार्षद दंपती एवं दामाद की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। लाइनपार स्थित पार्षद के घर पर सोमवार रात से ही भीड़ जमा हो गई थी। अंडमान निकोबार में रहने वाली छोटी बेटी के आने तक मंगलवार की रात में ही अंतिम संस्कार हो सका। हर किसी के जुबान से यही निकल रहा था कि आखिर नियति ने ऐसी क्रूर पटकथा क्यों लिखी? बच्चों को शिक्षा देने वाले पार्षद अब भी निजी स्कूल के जरिए युवाओं की जिंदगी में शिक्षा का उजियारा भर रहे थे।

नगर निगम के वार्ड 37 से सभासद नन्हू सिंह सैनी लाइनपार पुतलीघर रोड पर रहते हैं। सोमवार सुबह वह अपनी पत्‍‌नी कमला देवी, बेटे दीपक सिंह, दामाद नेत्रपाल, बेटी नीतू पत्‍‌नी नेत्रपाल उनके बच्चे भूमि, लविश कुमार आल्टो में सवार होकर रामनगर स्थित गर्जिया मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे। हाईवे पर लोंगी के पास कार का टायर फट गया, जिससे कार सामने से आ रहे कैंटर में टकरा गई। कार के परखच्चे उड़ गए, जिसमें सवार पार्षद नन्हू सिंह, उनकी पत्‍‌नी कमला देवी और दामाद नेत्रपाल की मौत हो गई, जबकि पार्षद की बेटी नीतू और उसके बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को निजी अस्पताल में उपचार दिलाया जा रहा है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद नेत्रपाल का शव उनके गांव गवारू बिलारी में भेज दिया, जहां पर परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। उधर, पार्षद और उनकी पत्‍‌नी का शव लाइन पार स्थित आवास पर लाया गया, जहां पर पार्षद की छोटी बेटी छाया के आने का इंतजार होता रहा। छाया अंडमान निकोबार से सोमवार की रात निकल गई थीं, जो सुबह चार बजे दिल्ली पहुंच गई थी। छाया के रात साढ़े नौ बजे घर पहुंचने के बाद ही पार्षद दंपती का अंतिम संस्कार हो पाया है।

मम्मी पापा की मौत पर दिनभर बिलखते रहे बच्चे

मुरादाबाद : पार्षद दंपती की मौत पर उनके बेटे दीपक और बेटी गीता तथा निशा दिनभर बिलखती रही। गीता और निशा तो बार बार बदहवास हो रही थी, जिन्हें परिवार के लोग संभाल रहे थे। हालांकि दीपक को समझाकर शांत किया हुआ था। सभी को अफसोस था कि हादसे का शिकार हुई नीतू को मम्मी-पापा और पति के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकी है। नीतू की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। निशा का कहना था कि पापा रिटायर्ड होने के बाद भी मोहल्ले के लोगों की सेवा करना चाहते थे। उनका कहना था कि अब पूरा समय मोहल्ले में साफ सफाई और लोगों की समस्याओं को निस्तारण करने में दूंगा।

पार्षद के घर पर पहुंचे भाजपा नेता

मुरादाबाद : विधायक रितेश गुप्ता और मेयर विनोद अग्रवाल समेत भाजपा महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता, दिनेश शर्मा, राहुल शर्मा और गिरीश वर्मा समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता पार्षद के घर पहुंचे। उन्होंने परिवार को इस दुख से लड़ने का साहस जुटाने को कहा है। सभी का कहना है कि पार्षद सभी के दुखों में हर समय खड़े रहते थे।

---------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.